Tuesday, Jul 23, 2019

सोशल मीडिया पर अपना हर पल शेयर करने वाले 'धर्मेंद्र' ने इस वजह से कहा अलविदा

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के जट धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपनी हर बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाते हैं। वहीं उनके फैंस भी उनकी हर पोस्ट को काफी लाइक करते हैं। वैसे तो धर्मेंद्र सबके दिलों पर राज करते हैं, लेकिन उनके हाल ही में किए पोस्ट से लगता है उनको सोशल मीडिया पर किसी बात से काफी दुख पहुंचा है।

कंगना ने मीडिया पर उठाए सवाल, कहा दोगले और बिकाऊ हैं सब, देखें वीडियो

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया से कहा अलविदा 
दरअसल, एक्टर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से इमोशनल ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को लेकर लिखा है, 'दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं। मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा।' धर्मेंद्र के इस ट्वीट को लेकर माना जा रहा है कि वे संभवतः सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं।

फैंस मांग रहे हैं माफी 
धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनसे कमेंट्स को लेकर माफी मांग रहे हैं। उनके फैन्स पोस्ट पर कमेंट करके कह रहे हैं कि वो उनसे बहुत प्यार करते हैं। बता दें हाल ही में धर्मेंद्र गर्मियों की छुट्टियां मनाने के लिए अपने फॉर्म हाउस गए थे। वहां से धर्मेंद्र लगातार अपने मवेशियों और खेतों की वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे थे। लेकिन कुछ दिनों से धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। अब उनके पोस्ट को देखकर वजह भी साफ हो गई है।

Exclusive: रितिक और मृणाल ने 'सुपर 30' के इंटरव्यू में शेयर की कई मजेदार बातें

बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में देने वाले एक्टर धर्मेंद्र जल्द ही 'चियर्स- सेलीब्रेट लाइफ' में नजर आएंगे। संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने बेटे बॉबी के साथ एक बार फिर धमाल मचाते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.