Monday, Sep 26, 2022
-->
dharmendra-started-water-aerobics-video-viral

85 साल की उम्र में इस तरह रखते हैं धर्मेंद्र अपना ध्यान, देखें वाटर एरोबिक्स का VIDEO

  • Updated on 6/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी लग्जरी लाइफ छोड़कर गांव में खेती करते हैं। 85 साल के धर्मेन्द्र इस उम्र में भी एकदम फिट हैं। जहां लोग इस अवस्था में आकर अपने काम करने में भी सर्मथ नहीं होते वहां धर्मेंद्र खेती करते हैं। इतनी बड़ी हस्ती होने के बाद भी वे जमीन से जुड़े हुए हैं और खुद खेती करते हैं।
फिलहाल वे अपने स्विमिंग पूल की वजह से चर्चा में है। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा कि मेरे दोस्तों आपके प्यार और दुआओ के चलते मैनें वाटर एरोबिक्स शुरू कर दी है। इस वीडियो में आप देख सकते है धर्मेंद्र कितनी एनर्जी के साथ एरोबिक्स कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र काफी समय से अपने परिवार से दूर लोनावाला वाले फार्महाउस (farmhouse) में रहते हैं। वे यहां ऑर्गेनिक खेती और पशुपालन करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपने आलीशान फार्महाउस की वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra)  ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका फार्महाउस देख सकते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र के खेतों में विदेशी फल एवाकाडो की खेती भी होती है। आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी वीडियो दिखांएगे जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा लेंगे कि उन्हें खेतों, जानवरों और प्रकृति से कितना प्यार है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

बता दें कि धर्मेन्द्र बचपन से एक्टर बनना चाहते थे। जब उन्हें पता चला कि फिल्मफेयर नामक पत्रिका नई प्रतिभा की खोज कर रही है तो उन्होंने भी अपनी फोटो और फॉर्म भेजा था। धर्मेन्द्र ने कही से अभिनय नहीं सीखा था। इसके बावजूद उन्होंने तमाम प्रतिभाशाली लोगों को पीछे छोड़ा और वे इस टैलेंट हंट में चुने गए। धर्मेंद्र ने साल 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से धर्मेन्द्र ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.