Thursday, Jun 30, 2022
-->
dhvani-bhanushali-makes-her-presence-felt-on-times-square-billboard

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर ध्वनि भानुशाली ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई 

  • Updated on 5/18/2022
  • Author : National Desk

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर ध्वनि भानुशाली ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई 

भारत की सबसे सफल युवा पॉपस्टार, ध्वनि भानुशाली, जो न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी विश्व के  प्रशंसकों के दिलों पर राज़ करती हैं.  अब ध्वनि ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है वे हालही में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब हुई 

PunjabKesari

 Spotify के इक्वल कैंपेन जिसमें दुनिया भर की फीमेल आर्टिस्ट्स के साथ ध्वनि भी शामिल हैं, साथ ही ध्वनि को 'आर्टिस्ट ऑफ द मंथ' के रूप में चुना गया, और अब वो गर्व के साथ उस आईकोनिक लैंडमार्क पर इंडिया को रिप्रेजेन्ट कर रही हैं। बता दें, ध्वनि लगातार अपने रिकॉर्ड ब्रेकिंग काम के लिए खूब सुर्खियां बटोरती आ रही हैं।
  
PunjabKesari 
'द क्रॉसरोड्स ऑफ द वर्ल्ड' के रूप में संदर्भित, न्यूयॉर्क का टाइम्स स्क्वायर  दुनिया के सबसे बड़े कमर्शियल इंटरसेक्शन और टूरिस्ट अट्रैक्शन में से एक है। यही नहीं यह वो रिजर्व स्पॉट है जहां दुनिया की सबसे पॉपुलर चीजों को प्रोजेक्ट किया जाता है।

PunjabKesari

बता दें, ध्वनि के लास्ट रिलीज सिंगल 'डायनामाइट' को खूब सफलता मिली है। इसके साथ ही उनके पास चार्टबस्टर्स गानों की कमी नहीं है, जिसमें 'वास्ते' जैसे हिट सॉन्ग शामिल है। इस म्यूजिक वीडियो ने 1 बिलियन व्यूज  का अकड़ा  पार किया था और ग्लोबल लेवल पर टॉप 10 मोस्ट लाइक्ड म्यूजिक वीडियोज की लिस्ट में जगह बनाई थी। इस तरह से YouTube रिवाइंड 2019 में ध्वनि को एकमात्र इंडियन आर्टिस्ट के रूप में फीचर किया गया  जिन्होंने 'दिलबर', 'लेजा रे', 'इशारे तेरे', 'कैंडी', 'मेरा यार' और 'मेहंदी' जैसे गाने दिए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.