Sunday, Sep 19, 2021
-->
dhvani-bhanushali-pop-sensation-coming-to-love-in-radha-with-bhushan-kumar-anjsnt

भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ आपको 'राधा' के प्यार में रंगने आ रही  पॉप सैंसेशन ध्वनि भानुशाली 

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के साथ कई चार्ट-टॉपर्स दे चुकीं ध्वनि भानुशाली एक और सिंगल ट्रैक, 'राधा' के साथ वापस आ गईं हैं। इस बार ये रिकॉर्ड ब्रेकर बिलियन डॉलर गर्ल एक दम नए अवतार में दिखेंगी।कुनाल वर्मा द्वारा लिखे गए और अभिजीत वाघानी द्वारा कंपोज किया गया राधा, एक भावपूर्ण और मनमोहक गीत है जो प्रेम की मासूमियत को दर्शाता है।

 इस म्यूजिक वीडियो को एक पायदान ऊपर उठाते हुए इंडस्ट्री की बेहतरीन टीम द्वारा शूट किया गया है, जिसमें निर्देशक करण कपाड़िया भी हैं, जिन्होंने कुछ प्रतिष्ठित टेलीविजन विज्ञापनों में अपना हुनर दिखाया है इसके अलावा अवार्ड विनिंग सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन शामिल हैं, जिन्होंने बर्फी सहित राम लीला, तमाशा और जग्गा जासूस जैसी अन्य शीर्ष बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है!

अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं ध्वनि
 ध्वनि जो अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं, अपने अगले वीडियो में  कई स्टाइलिश, आकर्षक और हाई फैशन बेब के रूप में नजर आएंगी, जिसे अलीबाग में एक भव्य पैमाने पर शूट किया गया है। हमने देखा है, ध्वनि भानुशाली के ज्यादातर ट्रैक पॉप शैली के अंतर्गत आते हैं जो डांस ट्रैक रहे हैं, वहीं 'राधा' के साथ वह अपनी भावपूर्ण, सुरीली धुन और सार्थक गीत के जरिए अपने प्रशंसकों को संगीत की रोमांटिक शैली में कुछ अलग पेश करेंगी।

22 मार्च को टैक होगा रिलीज
इस गाने को लेकर फैंस के बीच पहले ही काफी बस क्रिएट हो चुका है क्योंकि ध्वनि ने शूटिंग की कुछ शार्ट प्लेस अपने फैंस के लिए पोस्ट की थी जिससे साफ समझ आता है कि उनके पिछले तमाम हिट गानों की तरह यह गाना भी सुपरहिट होने जा रहा है।सॉफ्ट मेलोडियस ट्रैक 22 मार्च को केवल टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.