Monday, May 16, 2022
-->
Dhvani Bhanushali shares secret with tulsi kumar at indie hain hum season 2 sosnnt

'इंडी हैं हम: सीजन 2' में ध्वनि भानुशाली ने तुलसी कुमार से शेयर किए कुछ सीक्रेट्स

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने नए शो के सफल डेब्यू एपिसोड के बाद, गॉर्जस सिंगर तुलसी कुमार ने 'इंडी हैं हम: सीजन 2' के दूसरे एपिसोड में ध्वनि भानुशाली का स्वागत किया। टी-सीरीज के सहयोग से 93.5 रेड एफएम का यह शो इंडिपेंडेंट म्यूजिक आर्टिस्ट्स और उनके कार्य का समर्थन करता है। तुलसी कुमार द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो के पहले एपिसोड में उन्होंने अमाल मलिक और अरमान मलिक से इंडिपेंडेंट म्यूजिक सिनेरियो पर चर्चा की और दोनों भाइयों के साथ कुछ मजेदार गेम्स खेले। 

The Married Woman: दमदार है मोनिका डोगरा का किरदार, वीडियो हुआ रिलीज

ध्वनि भानुशाली ने तुलसी कुमार से शेयर किए कुछ सीक्रेट्स
पहले एपिसोड में जरा ठहरो के सुंदर गायन के साथ सभी का दिल जीत लेने के बाद, तुलसी ने शो में ध्वनि का परिचय देने के लिए वास्ते का अनप्लग्ड वर्शन गुनगुनाया। तुलसी कुमार, जिन्होंने अपनी यात्रा के दौरान हमेशा इंडिपेंडेंट म्यूजिक और म्यूजिशियंस का समर्थन किया है, इस शो के माध्यम से अपने म्यूजिक पर बात करने और चर्चा करने के लिए नए टैलेंट्स को एक मंच प्रदान कर रही हैं। जहां पहले एपिसोड ने हमें सिंगर-कंपोजर कामाक्षी खन्ना से रूबरू कराया, वहीं दूसरे एपिसोड में तुलसी ने अंतरा और अंकिता नंदी (नंदी सिस्टर्स) के साथ बातचीत की, जो नए टैलेंट्स हैं। 

अंकिता लोखंडे को छोटे कपड़ों में डांस करता देख भड़के सुशांत के फैंस, Video वायरल

ध्वनि द्वारा अपने सीक्रेट्स शेयर करके अपने म्यूजिक की यात्रा शेयर करने और नंदी सिस्टर्स के साथ चैट करने के बारे में तुलसी कहती हैं, "इंडी हैं हम: सीजन 2 को होस्ट करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। इंडी आर्टिस्ट्स और म्यूजिक के लिए मेरा प्यार बेशुमार है और इस शो के लिए होस्ट और आरजे के रूप में कदम रखने के बाद मुझे नए आयाम मिले हैं। मुझे नंदी सिस्टर्स की तरह देश के विभिन्न टैलेंट्स से मिलने का अवसर मिला है।

वे बेहद प्रतिभाशाली और ऊर्जा से भरे हुए हैं। टैलेंटेड ध्वनि के साथ एपिसोड करना बेहद अद्भुत रहा, जिन्होंने बेहतरीन म्यूजिक दिए हैं और अपनी यात्रा को हमारे साथ शेयर किया। ध्वनि ने हमारी चैट के दौरान व्यक्तिगत और पेशेवर कई खुलासे किए। कुछ मजेदार गेम्स के लिए बने रहें। 

comments

.
.
.
.
.