Friday, Oct 07, 2022
-->
Dia mirza and R Madhvan starer film rehnaa hai terre dil mein sequel sosnnt

एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे मैडी और रीना, अब बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का Sequel

  • Updated on 6/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर माधवन (R Madhvan) और दीया मिर्जा (Dia Mirza) स्टारर रोमांटिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' (rehnaa hai terre dil mein) उन सदाबहार फिल्मों में से एक हैं जिसे लोग आज भी देखना पसंद करेंगे। साल 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आर माधवन और दीया मिर्जा की ऑनस्क्रिन लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। 

B'day Spl: फिल्मों में हाथ अजमाने से पहले सिर्फ 500 रुपये कमाती थी दिया मिर्जा

अब बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का Sequel
इसके साथ ही फिल्म के सभी गानें सुपरहिट थे जोकि आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल होंगे। वहीं मैडी और रीना की जोड़ी को लोग आज भी मिस करते हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई जिसे सुनकर फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। जी हां, ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक जल्द ही मेकर्स फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल पर काम शुरु करने जा रहे हैं। 

पति ने अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने शुरु की एक नई जिंदगी, फोटो किया शेयर

एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे मैडी और रीना
सूत्रों के मुताबिक पूरे 19 साल बाद फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल को बनाने की तैयारियों में जुट चुके हैं क्योंकि उनके हाथ एक बढ़िया स्क्रिप्ट लग गई है। वहीं खास बात बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में भी माधवन और दिया मिर्जा रोमांस करते नजर आने वाले हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। बात दें कि इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी प्रोड्यूसर करेंगे जहां वे मैडी और रीना के आगे की कहानी को दिखाएंगे।  

comments

.
.
.
.
.