Tuesday, Jan 31, 2023
-->
dia mirza announces separation with husband sahil sangha on social media

OMG! पूरे 11 साल बाद दिया मिर्जा देंगी अपने पति को Divorce, सामने आई ये बड़ी वजह

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिया मिर्जा (Dia Mirza) हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपने पति साहिल संघा (Sahil Sangha) के साथ होने वाली है। उन्होंने अपने 11 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का सोचा है। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलास किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on Jul 31, 2019 at 10:37pm PDT

अपनी आपसी सहमती से दिया और साहिल ने अलग होने का लिया फैसला
उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि वह अपनी आपसी सहमती से इस 11 साल के लंबे रिश्ते को खत्म कर रह हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह हमेशा अच्छे दोस्त की तरह रहेंगे।
इसी बीच उन्होंने अपने दोस्तों का भी शुक्रिया किया है कि उन्होंने उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा। बता दें दोनों की शादी अक्टूबर 2014 में हुई थी। 

बॉलीवुड के महंगे एक्टर बने अक्षय, अब तक की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म होगी Housefull 4

इन फिल्मों से दिया ने की थी अपने फिल्मी करियर की शुरआत
वहीं दिया एक्टर होने के साथ मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं दिया को मिस एशिया पैसिफिक के टाइटल से भी नवाज गया है। दिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में'(2001) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा उनका फिल्मी सफर इतना अच्छा नहीं रहा। वह कुछ ही फिल्मों जैसे की 'लगे रहो मुन्नाभाई'(2006),'शूटआउट एट लोकंडवाला' (2007) और 'संजू'(2018) में नजर आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Sangha (@sahil_insta_sangha) on Jul 31, 2019 at 10:38pm PDT

 Miss Asia pacific 2000 रह चुकी दिया मिर्जा (Dia mirza) ने 2001 में आई सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दिया कि खूबसूरती की जमकर तारीफ भी हुई थी साथ ही आर माधवन (R Madhvan) के साथ उनकी जोड़ी को भी काफी सराहा गया था। लेकिन इसके बाद दिया के करियर को फुल स्टॉप सा लग गया, क्योंकी उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो गई थी। 

कंगना को पीछे छोड़ तापसी बनी बॉलीवुड की नई क्वीन, खुद को मानती हैं बेहतर

दिया हाल ही में जी 5 के नए शो काफिर में नजर आईं। इसमें दीया का प्रदर्शन शानदार था। दीया ने इसमें कैनाज की भूमिका निभाई है, जो एक पाकिस्तानी महिला है और कैद में है। उसके व्यक्तित्व की कई परतें है और उसकी आंखों में भावनाओं का समुद्र दिखता है। निश्चित रूप से अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ भूमिका में  दीया ने इस सीमा पार संघर्ष में अलगाव, पीड़ा, प्रेम, दर्द, मानवता, बलिदान और आशा को प्रदर्शित करते हुए शानदार प्रदर्शन दिया है। कैनाज के रूप में दीया की आवाज उसके चरित्र की असहाय स्थिति को दिखाती हैं. अपने चरित्र को जिस बारीकी से दीया ने समझा है, उसके जरिए दीया ने कैनाज के संघर्ष के साथ पूरा न्याय किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.