Friday, Dec 03, 2021
-->
dia mirza give birth to baby boy sosnnt

दो महीने पहले ही मां बन चुकीं थी Dia Mirza, इस वजह से अब किया खुलासा

  • Updated on 7/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (dia mirza) के घर इस वक्त किलकारिया गूंज रही हैं। थोड़ी देर पहले खबर आई कि एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय (dia mirza baby boy) को जन्म दिया है। वहीं इस खुशखबरी को खुद दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया (social media) पर अपने फैंस के साथ साझा किया है। बता दें कि 14 मई को ही दीया मां बन चुकीं थी। लेकिन प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से उनके बेटे को आईसीयू में रखा गया था और अभी भी वह अस्पताल में ही है। वहीं उन्होंने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (AVYAAN AZAAD REKHI) रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की पहली झलक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'आपका एक बच्चा होने के लिए 'आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे।' बता दें कि शादी के तीन महीने बाह दी दिया मां बनी हैं। दीया ने इसी साल दूसरी शादी की थी। उन्होंने 12 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए थे। 

आपको बता दें कि दीया ने पहली शादी साहिल संगा नाम के एक शख्स से की थी। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एख प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन दोनों की शादी काफी टाइम तक नहीं चली। कुल मिलाकर दोनों की शादी 5 साल तक चली।2014 में शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन 5 साल बाद अचानक 2019 में दीया ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन दोनों का अलगाव हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.