Thursday, Dec 02, 2021
-->
dia mirza is afraid to get corona vaccine sosnnt

कोरोना वैक्सीन लगवाने से डर रहीं हैं Dia Mirza, ट्वीट कर कही ये बात

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (dia mirza) इन दिनों जमकर अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। लेकिन इस बीच उन्हें वैक्सीन को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। कोरोना से बचने के लिए लगाई दा रही वैक्सीन (corona vaccine) को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चिंता व्यक्त की है। 

पैंट और लूज शॉर्ट कुर्ती में क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं दीया, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

कोरोना वैक्सीन लगवाने से डर रहीं हैं दीया मिर्जा
दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने वैक्सीन को लेकर प्रेग्नेंट महिलाओं पर चिंता जताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि वर्तमान काल में लगाई जा रही वैक्सीन प्रेग्नेंनसी के समय कितनी ज्यादा असरदार है, इसके प्रभाव और दुष्प्रभाव को लेकर अभी भी बहस जारी है। जिसपर दीया ने कमेंट करते हुए अपनी राय रखी है। उन्होंने लिखा कि प्रेग्नेंट महिलाओं और स्तनपान कराने वाली माताओं का अभी तक क्लिनिकल ट्रायल नहीं हो पाया है। ऐसे में मेरे डॉक्टर ने तो मुझे वैक्सीन लेने से साफ मना कर दिया है। 

साहिल संगा से की थी पहली शादी
बता दें कि दीया अपने दूसरे पति वैभव रेखी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने पहली शादी साहिल संगा नाम के एक शख्स से की थी। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन दोनों की शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चली। दीया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे। 2014 में दीया ने साहिल के साथ शादी कर घर बसा लिया।  लेकिन11 साल पुराना रिश्ता शादी के 5 साल बाद 2019 में खत्म कर लिया। 

प्रेग्नेंसी में कुछ इस तरह अपना ध्यान रख रहीं दीया मिर्जा

जीते ये खिताब
बता दें कि साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' जीतने के साथ ही दिया को अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब मिला। 2005 में ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी जीता। ये खिताब उस साल प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ ही जीता था।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

वैभव के साथ शादी के बंधन में बंधी दीया मिर्जा, सामने आई ये तस्वीरें

अभिनेत्री दिया मिर्जा और उद्योगपति वैभव रेखी विवाह सूत्र में बंधे 

OMG! एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही दीया मिर्जा, 5 साल चली थी पहली शादी

ड्रग केस में फिर से हुई दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला की गिरफ्तारी

Bdy Spl: जब दिया मिर्जा ने साजिद को कहा था घटिया इंसान, हैदरबाद में की थी छेड़छाड़

Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.