Saturday, May 15, 2021
-->
dia-mirza-said-sajid-khan-is-a-ridiculous-man

दीया मिर्जा ने भी साजिद को बताया घटिया इंसान, Heyy Babyy में किया था साथ काम

  • Updated on 10/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo कैंपेन के जरिए बॅालीवुड के मशहूर फिल्म मेकर साजिद खान पर अब तक चार महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसी बीच इस पूरे मामले पर बॅालीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने एक इंटरव्यू के दौरान साजिद के बारे में अपने विचार बताए हैं। 

Navodayatimes

कैलाश खेर पर लगा यौन शोषण का तीसरा आरोप, पद्मश्री वापस लेने की मांग की

उन्होंने कहा है कि 'मैं इस बात से बहुत दुखी हूं। मैं मानती हूं कि साजिद बुरे आदमी हैं, बहुत ही सेक्सिस्ट और घटिया व्यक्ति हैं। मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि वह किसी महिला के साथ इस हद तक दुर्व्यहार कर सकते हैं। मेरे लिए भी साजिद के बारे में ऐसी बातें चौंकाने वाली है। मैं हमेशा से ही ऐसे लोगों को पहचान जाती हूं। साथ ही इस इंडस्ट्री में भी ऐसे लोगों से हमेशा से ही मैंने दूरी बनाई है।'

दीया ने आगे बताया कि 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ कभी भी इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न नहीं हुआ। हालांकि ऐसी घटनाएं जरूर हुई हैं जब मैंने काम खोया और लोगों ने मुझसे बात करना बंद कर दिया क्योंकि मैंने उनके घटिया इरादों को समझने और उनके हिसाब से चलने से इनकार कर दिया था।' आपको बता दें कि दीया ने साजिद के साथ फिल्म  Heyy Babyy में  काम भी किया है।

Pics: फरहान ने इस एक्ट्रेस के साथ अपना रिलेशनशिप किया confirm

आपको बता दें कि साजिद खान की एक्स असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोशल माडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे। सलोनी चोपड़ा के बाद साजिद पर दो और महिलाओं ने भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। जिनमें से एक एक्ट्रेस Rachel White हैं और दूसरी एक सीनियर पत्रकार हैं।  

जिसके बाद उनके करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है।

हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद की मूवी 'हाउसफुल-4' की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी थी।

वहीं साजिद की बहन फराह खान ने भी इस पूरे मामले पर अपने भाई का साथ नहीं दिया है। उन्होंने कहा है कि यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए। मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत हुई महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.