Friday, Oct 07, 2022
-->
dia mirza shares new post after divorce

पति ने अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने शुरु की एक नई जिंदगी, फोटो किया शेयर

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे दीया मिर्जा (dia mirza) के डाइवोर्स की खबर सामने आई है तभी से सोशल मीडिया (social media) पर उनकी ही चर्चा हो रही है। जी हां, इस बात का खुलासा दीया ने खुद अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट के जरिए किया था। वहीं अब डाइवोर्स के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जोकि खूब वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday precious one 💖

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on Jul 15, 2019 at 7:46pm PDT

जम्मू-कश्मीर मामले पर वीना मलिक ने किया ये शर्मनाक Tweet

पति से अलग होने के बाद दीया ने की एक नई शुरुआत
इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है जैसे पति से अलग होने के बाद दीया ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। साड़ी पहने उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'अपने जीवन में तूफानों के गुजरने का इंतजार न करें। बारिश में भी नाचना सीखें।' वहीं दीया इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

साल 2019 में बॅालीवुड में करियर आजमाएंगे ये 5 डेब्यू एक्टर्स 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“You alone are enough. You have nothing to prove to anyone.” 📸 @abhishekzenphotography

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on Jun 4, 2019 at 7:20am PDT

अपनी आपसी सहमती से दिया और साहिल ने अलग होने का लिया फैसला
बता दें कि दीया का रिश्ता साहिल (sahil sangha) से 11 साल पुराना था। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि वह अपनी आपसी सहमती से इस 11 साल के लंबे रिश्ते को खत्म कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि पति-पत्नी का रिश्ता खत्म होने के बावजूद भी वो दोनों हमेशा अच्छे दोस्त की तरह रहेंगे। इसी बीच उन्होंने अपने दोस्तों का भी शुक्रिया किया जिन्होंने उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा। बता दें दोनों की शादी अक्टूबर 2014 में हुई थी।

 'छिछोरे' ट्रेलर को देख लोगों ने बनाया मजाक, कहा- गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर

'काफिर' में दीया ने किया बेहतरीन प्रदर्शन
वहीं दीया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जी5 (zee5) के नए शो 'काफिर' (kaafir) को शानदार रीव्यू मिले हैं। इसमें दीया मिर्जा का प्रदर्शन शानदार रहा। दीया ने इसमें कैनाज की भूमिका निभाई है, जो एक पाकिस्तानी महिला है और कैद में है। उसके व्यक्तित्व की कई परतें है और उसकी आंखों में भावनाओं का समुद्र दिखता है। निश्चित रूप से अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ भूमिका में दीया ने इस सीमा पार संघर्ष में अलगाव, पीड़ा, प्रेम, दर्द, मानवता, बलिदान और आशा को प्रदर्शित करते हुए शानदार प्रदर्शन दिया है। कैनाज के रूप में दीया की आवाज उसके चरित्र की असहाय स्थिति को दिखाती हैं। अपने चरित्र को जिस बारीकी से दीया ने समझा है, उसके जरिए दीया ने कैनाज के संघर्ष के साथ पूरा न्याय किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.