Friday, Oct 07, 2022
-->
dia mirza tied in marriage with vaibhav these pictures anjsnt

वैभव के साथ शादी के बंधन में बंधी दीया मिर्जा, सामने आई ये तस्वीरें

  • Updated on 2/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वैलेंटाइन डे  के अगले दिन एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेस मैन वैभव के साथ शादी के बंधन में बंध गई। दीया ने अपनी शादी काफी प्राइवेट रखी थी लेकिन उनके जिंदगी के इस लम्हें की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दीया की शादी के जोड़े में कई तस्वीरें सामने आई हैं। उनमें से एक तस्वीर में दीया लाल साड़ी में सिर पर लाल रंग का दुपट्टा डाले हुए दिखाई दी।शादी की इस ड्रेस में दीया काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंनेमांग टीका, बिंदी और हेवी नेकलेस में सजी दीया म‍िर्जा दुल्हन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

वहीं अगर वैभव के लुक की बात करें तो वैभव बेज कलर की पगड़ी पहने हुए व्हाइट शेरवानी में नजर आए। दोनों एक साथ तस्वीर में काफी जच रहे थे। इसके साथ ही वरुण की तरह दीया ने भी पैपराजी को मिठाई खिलाई।इसके साथ ही आपको बता दें कि दीया मिर्जा की शादी में उनकी सबसे करीबी दोस्त  अदिति राव हैदरी भी पहुंची। उन्होंने ही दूल्हे के जूते  छिपाए।

साहिल संगा से की थी पहली शादी
आपको बता दें कि दीया ने पहली शादी साहिल संगा नाम के एक शख्स से की थी। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एख प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन दोनों की शादी काफी टाइम तक नहीं चली। कुल मिलाकर दोनों की शादी 5 साल तक चली।2014 में शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन 5 साल बाद अचानक 2019 में दीया ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन दोनों का अलगाव हो गया है।

जीते ये खिताब
साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' जीतने के साथ ही दिया को अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब मिला। 2005 में ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी जीता। ये खिताब उस साल प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ ही जीता था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.