Sunday, Sep 26, 2021
-->
dia mirza tweets about mens private part jsrwnt

दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

  • Updated on 3/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 15 फरवरी के दिन एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेस मैन वैभव के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। यह दीया की दूसरी शादी है। दीया इन दिनों अपने पति के साथ हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहीं हैं। इसके अलावा उनका एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल दिया ने अपने ट्वीट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के बारे में बात की है।

दरअसल, दीया ने एक रिपोर्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें कहा गया है कि वैज्ञानिकों की नई रिसर्च से पता चला है कि प्रदूषण के कारण पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा हो रहा है और शुक्राणुओं में कमी आ रही है। साथ ही दीया ने लिखा- 'अब शायद दुनिया क्लाइमेट क्राइसिस और वायु प्रदूषण को थोड़ा और गंभीरता से लेगी...?'

साहिल संगा से की थी पहली शादी
आपको बता दें कि दीया ने पहली शादी साहिल संगा नाम के एक शख्स से की थी। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एख प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन दोनों की शादी काफी टाइम तक नहीं चली। कुल मिलाकर दोनों की शादी 5 साल तक चली।2014 में शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन 5 साल बाद अचानक 2019 में दीया ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन दोनों का अलगाव हो गया है।

जीते ये खिताब
साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' जीतने के साथ ही दिया को अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब मिला। 2005 में ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी जीता। ये खिताब उस साल प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ ही जीता था।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

वैभव के साथ शादी के बंधन में बंधी दीया मिर्जा, सामने आई ये तस्वीरें

अभिनेत्री दिया मिर्जा और उद्योगपति वैभव रेखी विवाह सूत्र में बंधे 

OMG! एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही दीया मिर्जा, 5 साल चली थी पहली शादी

ड्रग केस में फिर से हुई दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला की गिरफ्तारी

Bdy Spl: जब दिया मिर्जा ने साजिद को कहा था घटिया इंसान, हैदरबाद में की थी छेड़छाड़

Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.