Wednesday, Jan 19, 2022
-->
dia mirza who is going to take 7 rounds with this person wedding rituals started anjsnt

अभिनेत्री दिया मिर्जा और उद्योगपति वैभव रेखी विवाह सूत्र में बंधे

  • Updated on 2/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेत्री दिया मिर्जा और उद्योगपति वैभव रेखी सोमवार को यहां एक समारोह में विवाह सूत्र में बंध गए। दोनों ने ङ्क्षहदू रीति रिवाज से विवाह किया। यह विवाह मिर्जा के बांद्रा स्थित आवास के गार्डेन में हुआ। इस विवाह समारोह में दोनों के परिवार के सदस्य, नजदीकी मित्र शामिल हुए। इस विवाह कार्यक्रम में अदिति राव हैदरी और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी भी मौजूद थे। 

मिर्जा ने अपने विवाह कार्यक्रम में लाल रंग की साड़ी पहनी थी और वह दुपट्टा लिये हुए थीं।  रेखी ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा और पगड़ी पहनी थी।      विवाह कार्यक्रम के बाद दोनों ने फोटोग्राफरों से तस्वीरें खिंचवाई। मिर्जा ने बाहर इंतजार कर रहे मीडिया र्किमयों में मिठाई भी बांटी। 

मिर्जा ने ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘संजू’ और ‘थप्पड़’ जैसे फिल्मों में अभिनय किया है। मिर्जा ने इससे पहले फिल्म निर्माता साहिल संघा के साथ विवाह किया था। दोनों 11 वर्ष बाद 2019 में अलग हो गए थे। मीडिया की खबरों के अनुसार रेखी की पहली पत्नी योग कोच सुनैना रेखी थीं। दोनों की एक बेटी है।  
 

अपनी एक्टिंग को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर दीया मिर्जा (Dia Mirza) आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बार दीया बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लेंगी। आपको बता दें शादी से पहले दोनों ने एक प्रीवेडिंग पार्टी रखी थी जिसमें दोनों एक साथ पोज देते हुए भी नजर आए।दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। दीया अपनी इस शादी को काफी प्राइवेट रखने वाली है। सूत्रों की मानें तो इस बार शादी में सिर्फ उनके काफी करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद रहने वाले हैं।

रवि दुबे- पीयूष मिश्रा और रवि किशन के साथ बजट वेब शो 'मत्स्याकांड' में नायक की भूमिका निभाएंगे

 

OMG! एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही दीया मिर्जा, 5 साल चली थी पहली शादी

 इस शख्स से कर रही शादी
 दीया किस शख्स से शादी कर रही हैं ये सवाल इस वक्त हर किसी के जहन में है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं तो आपको बता दें कि दीया जिससे शादी कर रहीं हैं वो वैभव मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन हैं और वो पहले से ही शादीशुदा है।आपको बता दें कि वैभव योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के एक्स हसबैंड हैं।

मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई स्टारर 'साइलेंस ... कैन यु हेयर इट?' का प्रीमियर 

साहिल संगा से की थी पहली शादी
आपको बता दें कि दीया ने पहली शादी साहिल संगा नाम के एक शख्स से की थी। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते थे। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर एख प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन दोनों की शादी काफी टाइम तक नहीं चली। कुल मिलाकर दोनों की शादी 5 साल तक चली।2014 में शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन 5 साल बाद अचानक 2019 में दीया ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन दोनों का अलगाव हो गया है।

जीते ये खिताब
साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' जीतने के साथ ही दिया को अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब मिला। 2005 में ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी जीता। ये खिताब उस साल प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता के साथ ही जीता था।

comments

.
.
.
.
.