Thursday, Jan 20, 2022
-->
Did Kareena Kapoor 12 crore demand land Kangana Ranaut the role of Sita

क्या सच में करीना ने सीता के किरदार के लिए मांगे थे 12 करोड़ ?, पढ़ें क्या है मामला

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्‍ट्रेस कंगना रनौत पर्दे पर जयलल‍िता का क‍िरदार न‍िभाने के बाद अब एक और बड़ा रोल करने जा रही हैं। पद्मश्री सम्‍मान से सम्‍मानित और 4 बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकीं कंगना रनौत अब एपिक ड्रामा ‘द इनकार्नेशन- सीता’ में लीड रोल यानी सीता का क‍िरदार न‍िभाएंगी। दरअसल, कंगना से पहले ये रोल करीना को ऑफर हुआ था। लेकिन बाद में ये कंगना की झोली में आ गया।

करीना के 12 करोड़ मांगने की आई थी खबर
इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में सीता का किरदार करीना कपूर को ऑफर किया गया था जिसके लिए अभिनेत्री ने हामी तो भर दी लेकिन इसके लिए उन्होंने इतनी मोटी रकम भी मांगी जिसे सुनकर मेकर्स भी सोच में पड़ गए। खबरों के मुताबिक, वैसे तो करीना कपूर बाकी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये फीस की मांग की।

हाल ही में इस फिल्म की घोषणा कंगना ने खुद की थी। मजेदार बात ये है कि इस बात की घोषणा करते हुए कंगना ने दोपहर में पोस्ट शेयर की थी। इसके बाद शाम के टाइम उन्होंने बचपन की फोटो के साथ एक और पोस्ट शेयर की। कंगना रनौत ने जो बचपन की फोटो शेयर की उसमें वह एक और लड़की के साथ खड़ी हैं। कंगना ने लाल रंग की चुन्नी से सिर ढका हुआ है। एक हाथ से चुन्नी पकड़ी हुई है, जबकि दूसरे से आशीर्वाद दे रहीं हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”एक स्कूल प्ले में भी मैंने सीता का किरदार निभाया था। तब में 12 साल की थी। सियारामचंद्र की जय।

comments

.
.
.
.
.