Tuesday, May 17, 2022
-->
dil bechara tiltle track is out now  sosnnt

रिलीज हुआ Dil Bechara का टाइटल ट्रैक, मस्तमौला अंदाज में डांस करते दिखे सुशांत

  • Updated on 7/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का सभी को बेसब्री से इंतजार है जोकि 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने जमकर शेयर किया। वहीं अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है जिसमें सुशांत अपनी लाजवाब डांस से एक बार फिर सभी का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। 

फराह ने कोरियोग्राफ किया था सुशांत का आखिरी सॉन्ग, इस वजह से नहीं लिए एक भी रुपये

रिलीज हुआ Dil Bechara का टाइटल ट्रैक
इस सॉन्ग में सुशांत मस्तमौला अंदाज में अपने डांसिंग मूव्ज दिखा रहे हैं जिसो देखना वाकई में किसी ट्रीट से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर ये गाना आग की तरह फैल रहा है तो वहीं यूट्यूब पर आते ही ये गाना ट्रेंड होने लगा।

बता दें कि यह सुशांत का आखिरी गाना था। वहीं इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है। खास बात ये हैं कि दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक को खुद एआर रहमान ने गाया है और इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। वहीं फराह खान ने इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया है जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी चार्ज नहीं किया था। 

'दिल बेचारा' के Trailer ने रचा इतिहास, Avenger Endgame को भी दिया मात

फराह ने कही ये बात
वहीं इसके बारें में बात करते हुए फराह ने बताया कि 'वे और सुशांत अच्छे दोस्त थे लेकिन उन्होंने साथ में कभी काम नहीं किया। वहीं जब मुकेश ने मेरे सामने ये ऑफर रखा तो बिना समय लिए मैंने हामी भर दी। मैं चाहती थी कि ये गाना एक शॉट में फिल्माया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत इसे बखूबी निभा लेंगे। 

फराह ने आगे कहा कि 'हमने एक पूरा दिन रिहर्सल किया और अगले दिया ये गाना शूट भी हो गया। बेहतरीन तरीके से डांस करने के लिए सुशांत ने एक शर्त रखी थी कि वो मेरे घर का खाना खाने आएगा और मैंने उसकी यह शर्त मान ली। वहीं जब मैंने ये गाना देखा तो मुझे ये महसूस हुआ कि सुशांत को इस गाने में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये गाना इसलिए मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि पहली बार मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.