Tuesday, May 17, 2022
-->
dilip-kumar-breakig-news-again-hoapitalized

#BREAKING: बीती रात दिलीप कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

  • Updated on 10/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थें। सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में उन्हें पिछले महीने ही भर्ती किया गया था। वहीं अब ताजा खबर आई है कि बीती रात उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका निमोनिया का इलाज चलेगा। इस बात की जानकारी हमें दिलीप कुमार केट्विटर अकाउंट से दी गई है जिसे फिलहाल उनके फैमिली फ्रेंडफैजल फारूकी इस्तेमाल कर रहे हैं। 

विकास बहल मुद्दे पर सोनम ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कगंना को लेकर कही इतनी बड़ी बात..

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'आपको बता दें कि बीती रात दिलीप कुमार को अस्पताल में फर्ती करवाया गया है। वहां उनका नीमोनीया का इलाज चलेगा। बाकी की जानकारी भी हम आपको देते रहेंगे।'

आपको बता दें कि उन्हें पिछले महीने की 5 तारीख को दिलीप कुमार को लीला वती अस्पताल में भर्ती करया गया था। जहां उनकी जांच के दौरान पता चला कि उन्हें निमोनिया हो गया है। जिसके इलाज के लिए ही उन्हें अस्पताल में भर्ती किया था। 

10 साल की इस कंटेस्टेंट ने जीता 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' का खिताब

जिसके कुछ दिनों बाद ही यह खुशखबरी भी आई थी कि उनकी हालत में सुधार होने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पूरी दुनिया में दिलीप साहब के चाहने वालों की कमी नहीं है शायद यही वजह है की दिलीप साहब हर जंग जीत कर वापस आते हैं। इस बात की जानकारी उनके फैमिली फ्रेंड फाजल फारूकी ने ही ट्विटर हैंडल से दी थी। उन्होंने लिखा कि था कि द‍िलीप साहब की तब‍ियत पहले से बेहतर है, वो अस्पतला से घर आ गए हैं।

सूत्रों के मुताब‍िक अस्पताल से ड‍िस्चार्ज होने के बाद भी द‍िलीप कुमार को  नली से ही खाना दिया जा रहा था। उन्हें खाने के साथ साथ दवाईयां भी नली के सहारे ही दी जा रही है। दिलीप साबह की सेहते को लेकर केवल भारत ही नहीं बल्की पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी कई चाहने वाले हैं। वहां भी उनकी सलामति और अच्छे सेहत के लिए लोगों ने दुआएं मांगने लगे हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.