Thursday, Oct 06, 2022
-->
dilip-kumar-bungalow-saira-banu-request-to-meet-pm-narendra-modi

दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी को लेकर न्याय चाहती हैं सायरा बानो, PM से की गुजारिश

  • Updated on 12/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में उनकी पत्नी सायरा बानो ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अनुरोध किया है। हम आपको पूरा मामला बता दें कि दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के पॉश इलाके पाली हिल इलाके में स्थित है। जिसपर कुछ समय पहले बिल्डर समीर भोजवानी ने यह दावा किया था कि इस बंगले पर अब उनका हक है और वे इस बंगले के मालिक हैं। इस वजह से बानो ने मुंबई पुलिस से झूठा दावा करने वाले बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें इस साल अप्रैल में गिरफ्तार किया था।

वहीं अब भोजवानी को रिहाई मिल गई है और इस बात से  नाराज सायरा बानो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अनुरोध किया है। 

ईशा अंबानी की शादी में खाना परोसने पर troll हुए सुपरस्टार्स, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

इस बात से नाराज सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर मोदी से अनुरोध करते हुए लिखा है 'मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं। भू माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।'

बता दें कि दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के पॉश इलाके पाली हिल इलाके में स्थित है। 

वहीं दिलीप कुमार की बात करें तो पिछले नंबे समय से उनकी तबयत खराब चल रही है। आए दिन उन्हें सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। पिछले दिनों दिलीप साहब को सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। कुछ दिन के इलाज के बाद वह ठिक हो गए थे। इसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा, तब पता चला उन्हें निमोनिया हो गया था। इस बात की जानकारी दिलीप कुमार केट्विटर अकाउंट से दी गई थी। 

Video: अपने पति धोनी से जूते बंधवाने पर बुरी तरह Troll हुईं साक्षी

पूरी दुनिया में दिलीप साहब के चाहने वालों की कमी नहीं है शायद यही वजह है की दिलीप साहब हर जंग जीत कर वापस आते हैं। जब दिलीप साहब  की कोई भी खबर आती है उनके चाहने वालों की धड़कने तेज हो जाती है।  वहीं दिलीप साहब की सेहते को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी उनके चाहने वाले उनकी सलामति और अच्छे सेहत के लिए लोग दुआएं मांगते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.