Wednesday, Mar 29, 2023
-->
dilip-kumar-request-the-people-of-pakistan-to-share-pics-of-his-ancestral-house-sosnnt

दिलीप कुमार ने पाकिस्तान के लोगों से की यह विनती, कहा- Please मुझे मेरा....

  • Updated on 10/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (dilip kumar) 97 वर्ष के हो चुके हैं और ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण उन्हें आए दिन अस्पताल के चक्कर काटने पड़ते हैं। वहीं इसी बीच उन्हें अचानक पेशावर (Peshawar) में अपने पुश्तैनी घर की याद आ गई जिसके लिए उन्होंने वहां के लोगों से एक विनती भी कर डाली।

दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का निधन, 13 दिन पहले हुई थी भाई असलम खान की मौत

दिलीप कुमार ने पाकिस्तान के लोगों से की यह विनती
दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान के एक पत्रकार ने दिलीप कुमार को टैग करते हुए उनके पुश्तैनी घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो 100 साल पुरानी पाकिस्तान के पेशावर शहर के केंद्र में स्थित है। वहीं इन तस्वीरों को देखते हुए दिलीप कुमार को अपना बचपन याद आ गया और वह बेहद भावुक हो गएं।

दिलीप कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल उस पत्रकार को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और लिखा कि 'पेशावर के सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि जिनके पास भी मेरे पुश्तैनी घर की तस्वीरें हैं, वो प्लीज #DilipKumar हैशटैग के साथ शेयर करें।' वहीं दिलीप कुमार के इस पोस्ट के कुछ देर बाद ही लोग उनके घर की तस्वीरें शेयर करने लगें। बता दें कि दिलीप कुमार के इस पैतृक घर को 2014 में तत्कालीन नवाज शरीफ सरकार द्वारा एक राष्ट्रीय विरासत स्थल घोषित किया जा चुका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.