Wednesday, Jan 19, 2022
-->
dilip kumar twitter account will be closed fans disappointed

दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद, सायरा बानो ने लिया ये बड़ा फैसला

  • Updated on 9/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का निधन 98 वर्ष की आयु में 7 जुलाई को हुआ था। अब दिलीप कुमार का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है। बुधवार को उनके अकाउंट पर इसकी घोषणा की गई।

दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने बुधवार दोपहर एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्यारे दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

खास बात ये है कि दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा के बाद से उनके कुछ फैंस निराश हैं। फैंस ने यह सुझाव भी दिया कि उनके इस अकाउंट को दिवंगत अभिनेता के स्मारक के रूप में उपयोग करने और उसी के माध्यम से उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करने का सुझाव दिया।

बता दें कि 76 की हो चुकीं सायरा बानो दिलीप कुमार के गुजर जाने के बाद बुरी तरह से टूट चुकी हैं। दोनों पिछले 54 सालों से साथ थे और एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.