Friday, Apr 23, 2021
-->
diljit dosanjh furious at kangana for insulting the elderly anjsnt

बुजुर्ग का अपमान करने पर कंगना से आग बबूला हुए दिलजीत, कहा- इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने विचारों को खुलकर सबके सामने रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 
(Kangana Ranaut) एक बार फिर खबरों का हिस्सा बन गई हैं।

कंगना ने किया था ये कमेंट
देश में चल रहे किसान आंदोलन  में किसानों के साथ ही कई बुजुर्ग महिला भी शामिल हुई हैं। ऐसे में कंगना ने एक बुजुर्ग महिला की तुलना CAA प्रोटेस्ट की बिलकिस बानों से की थी  इसके साथ ही उन्होंने उनका मजाक भी उड़ाते हुए कहा कि 100 रुपए में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं।

 
दिलजीत ने दिया ये जवाब
कंगना के इस ट्वीट को देखकर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ काफी नाराज हुए और उन्होंने कंगना के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा-कंगना सुबूत के साथ ये सुन लो। बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं दिलजीत ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो बुजुर्ग महिला कुछ कहती हुई दिखाई दे रही हैं।आपको बता दें कि कंगना के उस ट्वीट के बाद किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाली  महिला ने कहा कि मेरे नाम मोहिंदर कौर है और मैं 13 एकड़ जमीन की मालिक हैं।

सरकार और संगठन के बीच बैठक बेनतीजा
गौरतलब है कि दिल्ली बॉर्डर (Delhi Border) पर लगातार हो रहे किसान आंदोलन के रोकथाम के लिए मंगलवार को सरकार और किसान संगठनों के बीच बातचीत हुई थी। लेकिन माना जा रहा है कि यह बैठक बेनतीजा रहा। किसान नेता जहां अपनी पुरानी बातों को सुना रहे थे, वहीं सरकार की ओर से प्रजेंटेशन देकर उसके बारे में विस्तार से बताया जा रहा था। बैठक में किसान संगठनों की ओर से 32 प्रतिनिधि शामिल थे, वहीं सरकार की ओर से कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) हिस्सा ले रहे थे। 

किसानों का आंदोलन सरकार के लिए बनी मुसीबत
दरअसल, किसानों का आंदोलन सरकार के गले की फांस बनती दिख रही है। शुरुआत में सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। तीन दिन तक सिंघु और टिकरी बार्डर पर जुटे किसानों से बातचीत की पहल करने की बजाए 3 दिसंबर को वार्ता करने पर अड़ी रही। सरकार के रणनीतिकारों को लगा कि बढ़ती ठंड में ठिठुरने की जहमत उठाने की बजाए किसान दो-तीन दिनों में वापस लौट जाएंगे।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.