Friday, Feb 03, 2023
-->
diljit dosanjh hits back at kangana offers her job as pr person jsrwnt

दिलजीत ने कंगना पर किया कमेंट, कहा- 'कंगना को होना चाहिए मेरा पीआर पर्सन'

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) और कंगना रनौत (kangana ranaut) की ट्विटर पर जुबानी जंग एक बार फिर शुरु हो गई है। इस बार दिलजीत ने कंगना पर कमेंट करते हुए कह डाला कि वह उन्हें अपने पीआर पर्सन की तरह रखना चाहेंगे, यह देखते हुए कि वह खुद से कितनी ज्यादा प्रभावित हैं। 

दिलजीत ने पंजाबी में ट्ववीट किया- वे कंगना को अपने पीआर पर्सन की तरह रखना चाहेंगे, यह देखते हुए कि वह खुद से कितनी ज्यादा प्रभावित हैं। 

हाल ही में कंगना ने दिलजीत की एक फोटो को रीट्विट करते हुए उनपर तंज कसा है जो खूब वायरल हो रहा है। 

कंगना ने मातोंडकर पर शिवसेना में शामिल होने के बाद साधा निशाना

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे
दरअसल, दिलजीत ने अपने अपने ट्विटर हैंडल ने एक तस्वीर  शेयर की है जिसमें बर्फीली वादियों का नजारा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कंगना ने दिलजीत की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिका कि 'वाह मेरे भाई! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति।'

कंगना के इस ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने पंजाब की बुजुर्ग किसान महिला का वीडियो पोस्ट कर रोमन-पंजाबी में लिखा कि मत सोचना, हम भूल गये हैं।

वह उन्हें अपने पीआर पर्सन की तरह रखना चाहेंगे, यह देखते हुए कि वह खुद से कितनी ज्यादा प्रभावित हैं। 

इसके जवाब में कंगना ने लिखा- वक्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ। सौ झूठ एक सच को छिपा नहीं सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो, वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता। तुझे क्या लगता है, तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हाहा... इतने बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूट जाएगा। 

कोर्ट के फैसले पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ये महाविनाशकारी सरकार का फेक प्रोपोगैंडा

वहीं बीते लंबे समय से सोशल मीडिया पर कंगना और दिलजीत के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही। एक तरफ जहां कंगना रनौत इस आंदोलन को एक राजनीतिक एजेंडा बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ लगातार किसानों के हित में अपनी आवाज बुलंद करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कुछ दिन पहले कंगना ने दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि 'किसान आंदोलन की वजह से 70 हजार लोगों का नुकसान हो रहा है। जिस तरीके से प्रदर्शन किया जा रहा है, वैसे में कई छोटी इंडस्ट्रीज को घाटा सहना पड़ रहा है। वहीं कंगना ने दिलीज और प्रियंका से पूछा कि 'हमारे एक्शन से कई लोग प्रभावित होते हैं। अब इस नुकसान की भरपाई कौन करेगा।'

दिलजीत ने भी कंगना को जवाब देते हुए एक ट्वीट शेयर किया था। उन्होंने लिखा कि 'कौन देशप्रेमी है और कौन देशद्रोही, यह फैसला करने का हक इसे किससे दिया है। किसानों को देश विरोधी बोलने से पहले शर्म तो कर लो।' इससे पहले कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'मैं चाहती हूं कि दिलजीत और प्रियंका जी, जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएं की उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

Farmers Protest: सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा

comments

.
.
.
.
.