Wednesday, Jun 29, 2022
-->
diljit dosanjh honsla rakh to premiere on amazon prime video on nov 24 sosnnt

साल की सबसे बड़ी पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

  • Updated on 11/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल अमरजीत सिंह सेरोन द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दलजीत के साथ शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा भी अहम् भूमिका में दिखेंगी जिसके दलजीत निर्माता भी है। हौसला रख को 24 नवम्बर को भारत के साथ 240 देशो मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी।

अमेज़न प्राइम के साथ रु. 999 के बहुत ही न्यूनतम सालाना शुल्क में सभी नवीनतम और विशेष फिल्मे, टीवी शो, स्टैंड उप कॉमेडी, अमेज़न ओरिजनल, अमेज़न प्राइम म्यूजिक के ज़रिये विज्ञापन मुक्त संगीत, अमेज़न पर उपलब्ध भारत के सबसे बड़ी उत्पादों की शृंखला पर मुफ्त और जल्द प्राप्ति, उच्चय ऑफर्स पर पहले एक्सेस, प्राइम रीडिंग के ज़रिये असीमित रीडिंग और प्राइम गेमिंग के ज़रिये मोबाइल गेमिंग उपलब्ध है।दर्शक प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के जरिये भी हौसला रख देख सकते है। प्राइम वीडियो का मोबाइल संस्करण सिंगल उपभोक्ता के लिए सिर्फ मोबाइल प्लान है जो की अभी एयरटेल प्री-पेड उपभोक्ताओं  के लिए उपलब्ध है।
अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 24 नवंबर 2021 में भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में दिलजीत दोसांझ अभिनीत बहुचर्चित फिल्म 'हौसला रख' को रिलीज़ करने की घोषणा कर दी है। अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते के साथ साथ मॉडर्न दिनों के रिश्ते पर स्थापित एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा भी मुख्य किरदार में हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में दिलजीत दोसांझ की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, हौसला रख को सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली रही है जिससे यह आज तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बन गयी है। थिंड मोशन फिल्म्स एंड स्टोरी टाइम प्रोडक्शंस के बैनर तले दलजीत थिंड द्वारा संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया गया है।

कनाडा के वैंकूवर में स्थापित, 'हौसला रख' यह कहानी एक प्यारे से पंजाबी इंसान की है जो एक सिंगल पिता भी है, जिसका जीवन उसके 7 साल के बेटे के इर्दगिर्द घूमता है। यह सब तब तक ठीक चलता है, जब तक कि वह अपने बच्चे के लिए एक माँ को खोजने का फैसला नहीं करता है और संयोग से उसकी मुलाकात अपनी एक्स से हो जाती है जो 7 साल के अंतराल के बाद शहर में वापस आई है। कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर, हौसला रख मॉडर्न दिनों के रिश्तों और इसकी विषमताओं पर एक मनोरंजक वॉच का वादा करती है।

अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहयोग पर कमेंट करते हुए, मुख्य अभिनेता और निर्माता दिलजीत दोसांझ ने कहा, "हौसला रख बहुत सारे कारणों से विशेष है। यह न केवल एक निर्माता के रूप में मेरी शुरुआत को चिह्नित करता है, बल्कि मानवीय भावनाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी बताता है जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में सफल रहेगी। मुझे इस फिल्म के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और इस खूबसूरत कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के व्यापक विस्तार तक ले जाने और उन्हें अपनी सुविधा और अपने घरों के आराम से इसका आनंद लेने का मौका देते हुए खुशी हो रही है।”

फिल्म के ग्लोबल डिजिटल प्रीमियर की प्रतीक्षा करते हुए, निर्माता दलजीत थिंड ने कहा, “सिनेमा हॉल में फिल्म देखने वाले दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया है और एक निर्माता के रूप में यह सबसे अच्छा एहसास है। मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर हौसला रख की रिलीज से खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि फिल्म ने अब तक 240 देशों और क्षेत्रों में भी अपना प्यार और खुशी फैलाना जारी रखा है।”

प्राइम वीडियो पर रिलीज पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, निर्देशक अमरजीत सिंह सरोन ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, आपकी कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के साथ इतनी मजबूती से देखने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हौसला रख एक भावनात्मक कहानी है जिसे एक संबंधित और प्यारे प्लॉट के माध्यम से बताया गया है। दिलजीत दोसांझ और दलजीत थिंड के साथ काम करना अविश्वसनीय था और फिल्म को पहले से ही मिली प्रतिक्रिया से हम रोमांचित हैं। दुनिया भर के दर्शकों तक हमारी देसी कहानियों को पहुंचाने और इस सर्विस के रिलीज होने का इंतजार करने के लिए मैं अमेजन प्राइम वीडियो का शुक्रगुजार हूं।"
हौसला रख' 24 नवंबर को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर पंजाबी में रिलीज होगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.