diljit dosanjh postpones houston show

दिलजीत ने दिखाई देशभक्ति, नहीं करेंगे पाकिस्तान के साथ कोई भी काम

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में अपने शो को पोस्टपोन करने का फैसला किया है जो टेक्सास के ह्यूस्टन शहर में होने वाला था। ये सब दिलजीत ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) के अनुरोध करने के बाद फैसला लिया है। 

बता दें ये सब FWICE ने बस इसलिए किया है क्योंकि भारत-पाक के बीच काफी तनाव हैं और इस वजह से राष्ट्रीय एकता को नुकसान न पहुंचे। वहीं  इस कार्यक्रम को कथित तौर पर एक पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी ने आयोजित किया था।

'अर्जुन पटियाला' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं कृति-दिलजीत, देखें तस्वीरे

दिलजीत ने अफने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की ये बात 
दिलजीत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है और इस बात की पुष्टी की है कि वे अपने शो को आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी है कि उनको फेडरेशन की पहले से कोई जानकारी नहीं थी। वहीं दिलजीत ने ये भी कहा है कि राष्ट्रीय एकता उनके लिए सबसे पहले है। 

शानदार अंदाज में 'अर्जुन पटियाला' का प्रमोशन कर रहे हैं दिलजीत और कृति, देखें Photos

इस दिन होने वाला था ह्यूस्टन में दिलजीत का शो
वहीं दोसांझ 21 सितंबर को टेक्सास के ह्यूस्टन में अपना शो करने वाले थे। FWICE ने अपने बयान में लिखा है, 'हमने दिलजीत दोसांझ का एक पोस्टर देखा है, जो रेहान सिद्दीकी  द्वारा आयोजित शो में अपने आप को प्रस्तुत करे रहे थे। हम चाहते हैं कि दिलजीत अपना शो कैंसल कर दें जिससे देश की गरिमा बनी रहे।  

'अर्जुन पटियाला' का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज, जबरदस्त नजर आए कृति-दिलजीत

वहीं फेडरेशन ने ये भी बताया है कि एक्टर सैफ अली खान और गायिका श्रेया घोषाल जैसे कलाकार सिद्दीकी के इशारे पर अमेरिका में अपने आप को प्रस्तुत करते हैं। इनके कारण ही ये पाकिस्तानी को प्रमोट करते हैं। 

दिलजीत की 'अर्जुन पटियाला' देखने जा रहे हैं, तो पहले पढ़ें ये Review

उनका कहना है कि "यह हमारे देश के सभी कलाकारों से अनुरोध है कि वे पैसे के लिए इतना न करें कि देश की गरिमा को भूल जाएं और पाक कलाकारों के साथ किसी भी योजना का हिस्सा बने।

comments

.
.
.
.
.