Saturday, Jan 22, 2022
-->
diljit dosanjh slamps kangna ranaut sosnnt

Twitter पर छिड़ी कंगना-दिलजीत के बीच जंग, सिंगर ने कहा- तूने कितनों की चाटी है....

  • Updated on 12/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) सोशल मीडिया (social media) पर काफी सक्रिए रहती हैं। देश के कई सारे मु्द्दों पर खुलकर अपने विचार रखने वाली कंगना आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इस बार वह किसान आंदोनल (farmers protest) के खिलाफ बयान जारी करने की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। 

कंगना के खिलाफ दायर मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया बयान

Twitter पर छिड़ी कंगना-दिलजीत के बीच जंग
हाल ही में कंगना ने एक बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया था। जिसपर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) एक्ट्रेस पर काफी भड़के हुए नजर आएं। इसके बाद ट्विटर के जरिए दोनों के बीच जमकर कहा-सुनी देखने को मिली, जहां कंगाना ने दिलजीत को करण जौहर (karan johar) का पालतु कुत्ता भी कहा। 

वहीं कंगना के इस टिप्पणी पर दिलजीत ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलिवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशं से खेलना आप अच्छे से जानती हो।'

कंगना ने बहन के बर्थडे पर दिया अनमोल तोहफा, रंगोली बोली- मेरी जिंदगी में हमेशा तुम्हीं लाई हो खुशिया

ये है पूरा मामला
बता दें कि कंगना ने किसानों के खिलाफ लिखा था कि 'शर्म आनी चाहिए..... किसानों के नाम पर हर कोई रोटियां सेक रहा है। उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी।'

कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगमा मच गया था। इतना ही नहीं कई सेलेब्स उनके खिलाफ खहमला बोल दिया। मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने भी अपने ट्वीट में लिखा कि 'जैसे आपको अपनी बात कहने का हक है, वैसे ही इन्हें भी हक है। बस फर्क यही है कि आप फालतू में कोई भी बात कहती हैं और ये अपने हक के लिए लड़े रहे हैं।

 बुजुर्ग का अपमान करने पर कंगना से आग बबूला हुए दिलजीत, कहा- इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

एमी विक्र ने कंगना को जमकर सुनाई खरी-खोटी
इनके अलावा मशहूर पंजाबी सिंगर एमी विक्र (Ammy Virk) ने भी कंगना को जमकर खरी-खोटी सुनाई। वहीं पंजाबी सिंगर सुखी (Sukhe) ने एक सक्रीन शॉट शेयर किया जिसमें उन्होंने कंगना को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। वहीं बिग बॉस फेम हिमाशी खुराना (himanshi khurrana) ने भी कंगना के इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया।

उन्होंने कंगना को टैग करते हुए लिखा कि 'अब आपमें और बॉलीवुड में कोई अंतर नहीं है। क्योंकि अगर आपके साथ गलत होता तो शायद आप किसानों से ज्यादा कनेक्ट कर पातीं। चाहे वो गलत हो या सही, लेकिन यह सब डिक्टेटरशिप से कम नहीं।'

वहीं हिमांशी यहीं चुप नहीं रहीं। उन्होंने कंगना का एक कार्टून शेयर किया और लिखा कि 'अगर इन बुजुर्ग औरत ने पैसे लिये हैं भीड़ में शामिल होने के लिए, तो आपने कितने पैसे लिये सरकार का बचाव करने के लिए। इस तस्वीर में कंगना के कार्टून को गधे पर बैठा हुआ देख जा सकता है और उस गधे को एक बढ़ी औरत खींच रही है। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

नहीं थम रही कंगना और हिमांशी खुराना की जंग, कंगना रनौत ने किया Block

किसान आंदोलन की दो धाकड़ दादियां जिन्हें 80 की उम्र में सोशल मीडिया पर मिली पहचान...

हिमांशी के बाद कंगना पर भड़के पंजाबी सिंगर्स, एक्ट्रेस को Boycott करने का निकाला मोर्चा

शेहला रशीद के मामले में कंगना रनौत ने किया Tweet, कहा- मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं

वाजिद खान की पत्नी के धर्मांतरण मामले में कंगना ने किया ट्वीट, PMO से पूछा ये सवाल

कंगना रनौत ने शाहीन बाग वाली दादी की शेयर की फेक न्यूज, पत्रकार ने खोल दी पोल

महाराष्ट्र सरकार के एक ट्वीट के बाद ऋतिक के लिए बदला कंगना का नजरिया, बोलीं- भले हैं वो

BMC और कंगना रनौत की जंग में जीती बॉलीवुड क्वीन, बीएमसी को भरना होगा हर्जाना

आखिर OSCAR तक कैस पहुंची मलयालम फिल्म ‘जल्लीकट्टू’, चौंका देंगी आपको यह बातें

OSCAR में नॉमिनेट हुई मलयालम फिल्म तो कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर कसा तंज

comments

.
.
.
.
.