Sunday, Jun 26, 2022
-->
diljit-dosanjh-tweet-on-farmers-protest-sosnnt

किसान आंदोलन पर बोले दिलजीत दोसांझ- इसे हिंदू-सिख की लड़ाई ना बनाएं...

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसान आंदोनल (farmers protest) को लेकर इस वक्त पूरे देश का माहौल गरमाया हुआ है। कई राजनीतिक पार्टियां इसका समर्थन कर रही हैं तो कई इसका विरोध करती हुई नजर आईं। इस मुद्दे पर ट्विटर पर भी लोग किसानों के समर्थन में जमकर ट्विट कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो इसे दूसरा शाहीन बाग का नाम दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

किसानों के समर्थन में उतरी प्रियंका चोपड़ा, कहा- किसान हमारे देश के फूड सैनिक हैं...

किसान आंदोलन पर बोले दिलजीत दोसांझ- इसे हिंदू-सिख की लड़ाई ना बनाएं
हाल ही में हमने  कंगना रानौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) के बीच जमकर बहस देखने को मिली। शुरुआत से ही किसान आंदोलन के हक में अपनी राय रख रहे दिलजीत लगातार ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब उन्होंने उन सभी लोगों पर निशाना साधा है जो इस आंदोलन में भी धर्म का एंगल निकाल रहे हैं।

पंजाबी सिंगर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कुछ लोग प्रदर्शन को हिंदू-सिख की लड़ाई बना रहे हैं। बात सिर्फ किसानों की हो रही है। धर्म की बात तो है ही नहीं। धर्म कभी भी लड़ाई की बात नहीं करता है। 

Farmers Protest: सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा

कंगना ने ट्वीट कर कहा था ये
बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग आंदोलन से प्रसिद्ध हुईं दादी बिल्किस बानो बताया था। उन्होंने रिट्वीट करते हुए दोनों बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि यह शाहीन बाग वाली दादी हैं जो 100 रुपए में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं। लोगों के सवाल उठाने पर कंगना ने कथित तौर पर अपना ट्वीट हटा दिया।

कंगना के इस ट्वीट को देखकर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ काफी नाराज हुए और उन्होंने कंगना के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा-कंगना सुबूत के साथ ये सुन लो। बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं दिलजीत ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो बुजुर्ग महिला कुछ कहती हुई दिखाई दे रही हैं।आपको बता दें कि कंगना के उस ट्वीट के बाद किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाली  महिला ने कहा कि मेरे नाम मोहिंदर कौर है और मैं 13 एकड़ जमीन की मालिक हैं। 

आंदोलन में शामिल किसानों के लिए दिलजीत दोसांझ ने दान किए 1 करोड़ रुपए, सरकार से की ये मांग

8 दिसम्बर को भारत बंद का ऐलान
दूसरी ओर सरकार पर दबाव बढ़ाने के लिए किसानों ने 8 दिसम्बर को भारत बंद का ऐलान कर दिया। गाजीपुर-गाजियाबाद सीमा पर किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत ने पत्रकारों से कहा कि आज सरकार के साथ फिर बातचीत होनी है। हमारी मांगें नहीं मानी तो हम आंदोलन और तेज करेंगे। वहीं सिंघु बार्डर पर पत्रकारों से बातचीत में ऑल इंडिया किसान सभा के महासचिव हन्नन मौला ने कहा कि हमारी एक ही मांग है कि तीनों कानूनों को सरकार वापस ले। अगर ऐसा नहीं करती तो आंदोलन तेज होगा और दिल्ली आने वाले हर रास्ते को बंद कर दिया जाएगा।  

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

किसान आंदोलन में कमेंट कर अकेली पड़ी कंगना रनौत, दिलजीत के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये सितारे

किसान आंदोलन में कमेंट कर अकेली पड़ी कंगना रनौत, दिलजीत के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये सितारे

कंगना का Twitter अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग, मुंबई हाई कोर्ट भेजा गया नोटिस

Twitter पर छिड़ी कंगना-दिलजीत के बीच जंग, सिंगर ने कहा- तूने कितनों की चाटी है....

बुजुर्ग का अपमान करने पर कंगना से आग बबूला हुए दिलजीत, कहा- इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

किसान बिल के विरोध में Diljit Dosanjh, बोले- जिनसे राष्ट्र को खिलाने की उम्मीद करते हैं उन्हें...

PUBG बैन होते ही लोगों को पसंद आया दिलजीत दोसांझ का SUB-G SUB-G, सोशल मीडिया पर वायरल!

दिलजीत के साथ ताजमहल देखने गईं इवांका ट्रंप, यूजर्स ने कहा- पाजी तुम तो गयो...

B'day Spl: इस वजह से दिलजीत दोसांझ रहते हैं अपनी पत्नी और बच्चों से दूर​​​​​​​

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.