Friday, Jan 28, 2022
-->
dimpy-ganguly-on-rahul-mahajan-third-marriage

राहुल महाजन की तीसरी शादी पर उनकी एक्स पत्नी ने उड़ाया मजाक

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 43 साल के राहुल महाजन ने हाल ही में अपने उम्र की आधी लड़की से शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। राहुल महाजन ने 23 साल की एक विदेशी लड़की नताल्या इलीना से शादी की है जोकि एक मॉडल है। दोनों ने 20 नवम्बर को मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में सभी रस्मों के साथ शादी को संप्पन किया और इस दौरान सिर्फ उनका परिवार ही वहां पर शामिल था। 

Navodayatimes

बता दें कि राहुल की ये तीसरी शादी है, उन्होंने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से की थी और डिम्पी गांगुली से उन्होंने दूसरी शादी की थी जोकि एक रियालीटी शो के जरिए मिले थें। 

इस एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए विक्की कौशल ने गाया ये गाना

वहीं सूत्रों के मुताबिक जब इस बारे में डिम्पी गांगुली से पूछा गया तब पहले तो वह जोर से हंसने लगीं, फिर उन्होंने कहा कि - 'मुझे यह जानकर खुशी हुई है और उम्मीद करती हूं कि इस बार राहुल को वास्तव में खुशी मिले... न्यूलीवेड को मेरी तरफ से शादी की ढेर सारी बधाईयां।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

...along the French Riviera...🚞

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on Oct 25, 2018 at 2:05pm PDT

जब डिम्पी से पूछा गया कि क्या उन्हें राहुल का दुर्व्यवहार अभी भी सताता है, तो उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा कि 'मैं इन सब चीजों से काफी आगे बढ़ चुकि हूं। लेकिन मुझे इस इंसान की हिम्मत की दाद देनी चाहिए कि इसने कैसे तीन शादियां कर ली। क्योंकि एक असफल रिश्ते से निकलने के लिए हमें काफी वक्त लग जाता है।' 

B'day Special: सलमा के होते हुए भी सलीम खान ने की हेलेन से शादी, कुछ एेसी है 'Love Story'

डिम्पी ने आगे यह भी कहा कि 'हो सकता है नताल्या को वो सब ना सहना पड़े जो मैंने सहा है। इंसान बदलते हैं। मैं उम्मीद कर रही हूं कि सब कुछ वापस ना जैसा ना हो। अपनी पत्नी के साथ मारपीट करना एक बहुत ही गलत चीज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👨‍👩‍👧

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on Oct 25, 2018 at 1:51pm PDT

फिलहाल तो डिम्पी फ्रांस में अपनी बच्ची और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। बता दें कि राहुल की पहली पत्नी श्वेता सिंह और डिम्पी गांगुली दोनों ने ही राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.