Saturday, Jan 22, 2022
-->
diractor-viakl-bahl-is-out-from-web-series

अमेजन की वेब सीरीज से OUT हुए विकास बेहल, सबने छोड़ा साथ

  • Updated on 10/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों भारत में #MeToo कैंपेन जोरों-शोरों से तूल पकड़ा हुआ है। पहले तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद और अब विकास बहल मामला बॅालीवुड में आग की तरह फैल रहा है। हाल ही में एक महिला कर्मचारी ने विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। दरअसल, साल 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन के दौरान क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने विकास बहल पर यौन उत्पीड़न आरोप करने का आरोप लगाया है। 

विकास बहल मुद्दे पर सोनम ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कगंना को लेकर कही इतनी बड़ी बात..

जिसके बाद उनके करीबी दोस्त भी उनके साथ खड़े नहीं है। इंडस्ट्री से भी अब कई लोग खुलकर विकास बहल का विरोध कर रहे हैं। जी हैं, पहले अनुराग कश्यप और अब विक्रम मोटवानी ने भी विकास बहलसे दूरी बना ली है।  हाल ही में खबर आई है कि व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर निकाल दिया गया है। जो कि अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा था।बता दें कि इस प्रोजेक्ट को रोडीज फेम रघु, राजीव और विकास की देखरेख में Monozygotic Solutions के प्रोडक्शन तले बनना था। लेकिन अब व‍िकास बहल से अमेजॅान ने पल्ला झाड़ लिया है।

बता दें कि इस पूरे ममाले पर अनुराग कश्यप ने विकास की आलोचना करते हुए कहा था कि मैं उस महिला को पूरा सपोर्ट करता हूं। व‍िकास बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है। हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हैं। हम इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं, जरूर करेंगे।' 

#BREAKING: बीती रात दिलीप कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

वहीं इस पूरे मामले पर पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिर कंगना रनौत और अब सोनम कपूर ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनम ने कहा कि 'ये बहुत ही निराशाजनक और भद्दा है। ये पूरा मामला बहुत दुखी कर देने वाला है। मैं इन सभी को जानती हूं। मुझे नहीं पता मैं इसे कैसे डील करती। मुझे इतना पता है कि मैं इस महिला पर भरोसा करती हूं। मुझे ये बर्ताव बहुत सड़ा और कायराना लगा।'

बता दें कि कंगना ने विकास बहल पर आरोप लगाने वाली महिला का समर्थन करते हुए कहा था कि 'मैं उस महिला की बात पर पूरा यकीन है। क्योंकि साल 2014 में जब हम फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग कर रहे थें तब उस समय विकास बहल शादीशुदा थे। बावजूद इसके वह अक्सर मुझसे अपने पार्टनर के साथ कैजुअल सेक्स की बातें शेयर किया करते थे। हालांकि मैं किसी को उनकी शादी को जज नहीं करती लेकिन आप खुद भी समझ सकते हैं कि कब ये सब उनके लिए लत बन चुका है। वह हर रात पार्टी करते थे और मुझे जल्दी सो जाने के लिए व कूल नहीं होने को लेकर शर्मिंदा करते थे।

comments

.
.
.
.
.