Wednesday, Jan 19, 2022
-->
director anand l rai broke the silence on kartik aaryan jsrwnt

कार्तिक को निकाल, आयुष्मान खुराना को किया साइन..इन खबरों पर डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

  • Updated on 6/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) के हाथ से 'दोस्ताना 2' और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की फिल्म के बाद डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L Rai) की फिल्म भी निकल गई है। अब इन खबरों पर खुद आनंद एल राय ने चुप्पी तोड़ी है और इस मामले के पीछे की सच्चाई बताई है।

आनंद एल राय के प्रोडक्शन हाउस कलर यलो ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस खबर को झूठा बताया है। उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना से अलग- अलग फिल्मों के लिए बात चल रही है। कार्तिक को किसी फिल्म से बाहर नहीं किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें कि बीते दिनों खबर आई कि करण जौहर (karan johar) की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' (dostana 2) से कार्तिक को बाहर कर दिया गया है, जिसके बाद उन्हें शाहरुख खान (shahrukh khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की फिल्म से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

शाहरुख के बैनर रेड चिलीज की फिल्‍म भी गई कार्तिक के हाथ से, वापस किया साइनिंग अमाउंट

सूत्रों के मुताबिक, राय बहुत जल्द कार्तिक को लेकर एक फिल्म बनाने वाले है जिसे लेकर दोनों ने बीच बातचीत चल रही है। कार्तिक ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है और नरेशन चल रहा है। खबरे हैं कि यह तमिल फिल्म 'Kalayana Samayal Saadam' की हिन्दी रीमेक होगी अभी इसपर कोई ऑफिशियल स्टेमेंट नहीं आया है। 

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर नतमस्तक होकर मांगी लोगों के लिए दुआएं

इन फिल्मों में आएंगे नजर
कार्तिक जल्द कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। साथ ही वह रोहित धवन की फिल्म भी साइन कर चुके हैं। इसके अलावा वह रोनी स्क्रूवाला की फिल्म 'धमाका' में भी धमाल मचाएंगे।जल्द ही यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.