director jagan shakti said akshay kumar name is not finalized for ikka

मिशन मंगल के डायरेक्टर जगन शक्ति ने कहा- 'इक्का' के लिए अक्षय का नाम नहीं हुआ तय

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक जगन शक्ति (Jagan shakti) तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कथथि' (Kaththi) का हिंदी रिमेक बनाने जा रहे हैं और इसका नाम होगा 'इक्का' (Ikka)। वहीं खबरें थी कि अपनी इस अगली कहानी में फिल्मेकर जगन शक्ति (jagan shakti) अक्षय कुमार (Akshay kumar) को ले सकते हैं। 

Image result for jagan shakti director

तनेजा इंडस्ट्री ने लॉन्च की भारत की पहली वाटर प्रूफ वेल्डिंग मशीन,गुलशन ग्रोवर बने ब्रैंड अम्बेस्डर

इक्का में नहीं होंगे अक्षय कुमार ? 
वहीं इन खबरों को खारिज करते हुए निर्देशक ने बताया कि फिल्म ‘इक्का’ की पटकथा लेखन का काम लगभग पूरा हो चुका है लेकिन अभी इसके लिए न तो सुपर स्टार अक्षय कुमार का और ना ही अन्य किसी कलाकार का नाम तय हुआ है। 

Image result for jagan shakti director

पीएम मोदी का मैन Vs वाइल्ड शो अगर मिस कर दिया हो तो आज देख सकते हैं दूरदर्शन पर

मिशन मंगल को भी जगन शक्ति ने ही किया है डायरेक्ट 
आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन ने ही किया है। ऐसी खबरें थीं कि यह जोड़ी 2014 की तमिल फिल्म ‘कथथि’ की रीमेक ‘इक्का’ में एक बार फिर साथ नजर आ सकती है। 

Image result for jagan shakti director

श्रीदेवी की जंयती पर तिरुपति मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, देखें Photos

जगन शक्ति ने बताया नहीं तय हुआ है अक्षय का नाम 
वहीं इस बारे में सवाल किए जाने पर जगन ने पीटीआई को बताया "अभी चर्चा चल रही है लेकिन यह तय नहीं हुआ कि किसे लिया जाएगा। किसी का नाम तय नहीं हुआ है। कहानी लेखन का काम लगभग हो चुका है। अभी अक्षय व्यस्त हैं। इसलिए कुछ तय नहीं हो पाया है।"

Image result for jagan shakti director

Video: रिलीज होते ही आलिया के नए गाने ने मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में मिल गए हजारों व्यूज

अक्षय को बनाना चाहते हैं फिल्म का हिस्सा 
उन्होंने आगे बताया "किसी भी कलाकार के बारे में अभी कुछ तय नहीं हुआ है। अक्षय यह देखना चाहते थे कि ये क्या है। लेकिन तारीखों पर बात रूकी है और भी कारण हैं। जल्द ही हम सब तय कर लेंगे"। साथ ही आपको बता दें मूल फिल्म का निर्देशन ए आर मुरुगदोस ने किया था। इसमें मुख्य भूमिका विजय ने निभाई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.