Thursday, Feb 09, 2023
-->
Director Kookie Gulati proves his proficiency yet again

'धोखा राउंड डी कॉर्नर' के साथ कूकी गुलाटी ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा को साबित किया

  • Updated on 9/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कूकी गुलाटी हमेशा अपने द्वारा निर्देशित हर प्रोजेक्ट के लिए अपने उल्लेखनीय काम के लिए सुर्खियों में रहे हैं।निर्देशक ने अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन जैसे उद्योग के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। 'द मैन विद ए विजन' के नाम से मशहूर कूकी गुलाटी ने 23 सितंबर को रिलीज हुई अपनी डायरेक्टोरियल धोखा राउंड डी कॉर्नर के साथ दर्शकों के सामने एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी को पेश करने की अपनी प्रतिभा और असाधारण क्षमता को साबित किया है।

फिल्म को देखने के लिए जनता जबरदस्त उत्सुक थी और फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर एक बड़ा कदम मिला और पहले दिन एक उल्लेखनीय शुरुआत हुई।

कूकी गुलाटी द्वारा सबसे आकर्षक और मोहक कहानी का चित्रण जनता के साथ-साथ आलोचकों से भी जबरदस्त प्यार और प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। आलोचकों ने उन्हें एक ऐसे निर्देशक के रूप में वर्णित किया जो एक सस्पेंस कहानी को बहुत अच्छी तरह से इक्का-दुक्का कर सकता है, उन्होंने उल्लेख किया कि उनके पास कुछ महान सिनेमा संवेदनाएं हैं और फिल्म को कूकी गुलाटी के अब तक के सर्वश्रेष्ठ काम के रूप में भी जाना जाता है।

कूकी गुलाटी के निर्देशन का हर पीढ़ी द्वारा खुले हाथों से स्वागत किया जा रहा है। दर्शकों को फिल्म के गानों पर सिनेमाघरों में प्रदर्शन करते देखा जाता है और दर्शकों ने सस्पेंस-थ्रिलर को पूरी तरह से देखने का आनंद लिया और इसका श्रेय बड़े पैमाने पर निर्देशक कूकी गुलाटी को जाता है।

निर्देशक चुनौतियों से प्यार करता है और हमेशा अपनी सटीकता, तकनीकी और आज के दर्शकों की मांगों को समझने की भावना से उन्हें दूर करने का प्रबंधन करता है। वह अपनी सामग्री और अपनी परियोजनाओं के प्रति अपने परिश्रम में दृढ़ता से विश्वास करता है। कूकी गुलाटी के पास आने वाले वर्ष के लिए परियोजनाओं की एक अद्भुत लाइन-अप है और हम पहले से ही उस जादू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो निर्देशक अपनी परियोजनाओं के साथ बनाता है।

comments

.
.
.
.
.