Tuesday, Nov 30, 2021
-->
director vishal bhardwaj speaks about the film industry is being maligned pragnt

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बोले डायरेक्टर विशाल भारद्वाज- किया जा रहा हैं बदनाम

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया, एक ऐसी खूबसूरत नगरी जिसकी चकाचौंध हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। ये एक ऐसी मायानगरी हैं जिसके अंदर जाकर लोग कभी इससे बाहर नही आना चाहते। अच्छी हो या बुरी हैं तो ये फिल्म इंडस्ट्री अपनी सी।

कानून के शिंकजे में कंगना रनौत, दर्ज हुआ केस, लगाए गए ये आरोप....

आजकल के माहौल ने लोगो के मनोबल को तोड़कर रख दिया हैं कि क्या इस फिल्मी दुनिया मे बाहरी वालो को प्यार नही ? क्या यहां महिलाएं अपने काम को लेकर सुरक्षित नही और क्या यहां नशीली मादक पदार्थो का सेवन आपकी योग्यता को दर्शाता हैं।फिल्म इंडस्ट्री आज इल्जामों के कटघरे में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

TOHFA- lafzon mein @vbmusiclabel @rekha_bhardwaj @aasmaanbhardwaj @tarsamemittal @onedigitalentertainment #PalkeinKholo #BashirBadr

सित॰ 7, 2020 को 6:39पूर्वाह्न PDT बजे को Vishal Bhardwaj (@vishalrbhardwaj) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विशाल भारद्वाज से पूछा ये सवाल 
इसी पर हाल ही में स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अतिथि बनकर आये डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर,म्यूजिक डायरेक्टर और राइटर विशाल भारद्वाज से जब पूछा गया कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री में जो टॉक्सिक कल्चर हैं, जो जहरीला मौहाल हैं काम करने के लिए उसपर क्या बोलना चाहेंगे?

NCB के सवालों के आगे टूटी दीपिका, कहा- मैंने ही की ये Drug Chat

काफी खूबसूरत है हमारी इंडस्ट्री
इस सवाल पर विशाल जी ने कहा कि  ये लोगो की बनाई हुई बकवास हैं ,आजकल जो खास चल रही हैं। हमारी इंडस्ट्री बहुत ही खूबसूरत हैं जहां पर आपस मे बहुत प्यार हैं। जब किसी फ़िल्म की शूटिंग खत्म होती हैं तब पूरी यूनिट को एक दूसरे से बिछड़ने का बहुत  दुख होता हैं। मुझे यहां कभी बाहरी पन का अहसास नही हुआ। मुझे इस इंडस्ट्री ने बहुत प्यार दिया हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Father’s Day

जून 21, 2020 को 6:31पूर्वाह्न PDT बजे को Vishal Bhardwaj (@vishalrbhardwaj) द्वारा साझा की गई पोस्ट

श्रद्धा कपूर का बड़ा खुलासा- छिछोरे की पार्टी में थी Drugs और सेट पर लेते थे ड्रग लेते थे सुशांत

यहां रातों रात बन सकते हैं स्टार
अगर  इतना ही नही विशाल जी आगे कहते हैं कि कि ये इंडस्ट्री ऐसी हैं जहा आप रातों रात स्टार बन सकते हैं और जोकर बन सकते हैं। अगर आप मे टैलेंट हैं तो आपकी लॉटरी लगने से कोई नही रोक सकता चाहे वो फिल्मी खानदान से हैं या नॉन फिल्मी खानदान से हो। हमारी इंडस्ट्री में बहुत भावनात्मक प्यार हैं। तो कृपा करके हमे माफ कर दीजिए हमे छोड़ दीजिये अपने हाल पर हम बहुत अच्छे हैं। यहां पर कोई टॉक्सिक कल्चर नही हैं बल्कि हम सब एक परिवार हैं" ।

comments

.
.
.
.
.