Tuesday, Jan 25, 2022
-->
disha patani father tested corona positive sosnnt

दिशा पाटनी के घर घुसा कोरोना, 2 और सदस्य भी निकले पॉजिटिव

  • Updated on 8/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस को हताशा हो सकती हैं। दिशा के घर अब महामारी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। जी हां, एक्ट्रेस के पिता जगदीश पाटनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

12वीं तक इस चीज से चेहरा धोती थीं दिशा पाटनी, आप भी अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

दिशा पाटनी के घर घुसा कोरोना
बता दें कि दिशा के पिता यूपी पावर डिपार्टमेंट की विजिलेंस यूनिट में डिप्टी एसपी हैं। वहीं उनके साथ दो ऑफिसरों को भी कोरोना  के संक्रमित पाए गए हैं। ये तीनों अधिकारी ट्रांसफॉर्मर स्कैम की जांच कर रहे थे। वहीं इस बात की जानकारी एडीशनल सीएमओ अशोक कुमार ने बुधवार को दी और उन्होंने यह भी बताया कि जोनल चीफ इंजीनियर ऑफिस को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। 

दिशां के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली हैं। बता दें कि राधे को इ ईद पर रिलीज किया जाना था मगर कोरोना की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया। वहीं  फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है जिसे  प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्टर कर रहे हैं। इसके साथ ही दिशा जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म 'एक विलेन 2' (Ek Villian 2) में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.