Tuesday, Oct 19, 2021
-->
disha patani favourite scene from malang

Malang का ये सीन है दिशा पाटनी का सबसे Favourite, बताई ये वजह

  • Updated on 2/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी (disha patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' (Malang) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) नजर आएंगे। 

'मलंग' में अपने किरदार को लेकर आदित्य ने कहा- 'पता नहीं लोग मुझे एक्शन में पसंद करेंगे या नहीं'

फिल्म का ये सीन है दिशा का फेवरेट
वहीं फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब लग रही है जिसे फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म के गाने भी हिट हैं। इसी बीच दिशा ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म में कौन सा सीन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Magic in the air #Malang is our hearts! Happy birthday @adityaroykapur

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Nov 16, 2019 at 8:36am PST

उन्होंने कहा कि 'मुझे हमराह गाने के सीन्स बेहद पसंद है क्योंकि इस गाने की ज्यादातर शूटिंग पानी के अंदर हुई है। इसके अलावा गाने में सर्फिंग और तोड़फोड़ जैसी चीजें भी है जिस वजह से मुझे और आदित्य को ये गाना शूट करने में काफी मजा आया।'

'मलंग' के नए गीत 'हमराह' में आदित्य और दिशा ने की स्काई डाइविंग

मैडनेस का ओवरडोज है ट्रेलर
वहीं फिल्म के ट्रेलर (trailer) को दर्शकों ने खूब सराहा है। ट्रेलर को लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आए हैं। ट्रेलर में मैडनेस का ओवरडोज देखने को मिला है। हालांकि ट्रेलर को देखकर ये अंजादा नहीं लग पाया कि फिल्म की कहानी क्या है, लेकिन ये बात का पता जरूर चला कि फिल्म में जितने भी किरदार हैं सभी के लिए किसी की जान लेना या तो जूनून है, या जरूरत या फिर कमजोरी और मजा है। 

जी हां, ट्रेलर में दिखाया गया है कि आदित्य के लिए जान लेना एक जूनून है। वहीं दिशा का किरदार भी काफी दिलचस्प है, वो हर दिन को बेहतर जीना चाहती हैं। इसके अलावा अनिल कपूर (anil kapoor) का किरदार भी दमदार नजर आया जिसमें वो पुलिसवाले बने हैं या फिर कोई माफिया। वहीं कुणाल खेमू (kunal khemu) भी अपने किरदार में जच रहे हैं।

 फिल्म में KISS ना कर पाने पर अनिल कपूर ने बयां किया दर्द, ये है असली वजह

किसिंग सीन के लिए की खास तैयारी
आपको बता दें फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के कई किसिंग सीन हैं जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, दोनों का फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया है जिसमें दोनों पानी के अंदर तकरीबन एक मिनट तक अपनी सांसे रोक कर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए हैं। वहीं इस खास सीन को फिल्माने के लिए निर्देशक ने दिशा और आदित्य को शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी तैयारी करने के लिए कह दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.