Friday, Dec 09, 2022
-->
Disha Patani has taken fitness goals to the next level

दिशा पटानी ने किकबॉक्सिंग से लेकर जिम्नास्टिक तक सभी में की महारत हासिल

  • Updated on 8/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और फॉलोवर्स को अपने प्रदर्शन की कुछ पावर-पैक झलक दे रही हैं, जो आर्डिनरी नहीं बल्कि कॉम्प्लेक्स और इंटेंस है। अभिनेत्री उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में हैं जिन्होंने फिटनेस को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। 

जिम में कसरत करने के अलावा और भी बहुत कुछ करते हुए, दिशा ने उत्सुकता से किकबॉक्सिंग और जिमनास्टिक सीखा है और विभिन्न प्रकार के फ़्लिप और जंप का अभ्यास किया है। 

इस वीडियो में एक्ट्रेस मैट्स के ढेर तक कूदती नजर आ रही हैं और बेहद आसानी से एलिवेटेड बैक-फ्लिप करने की कोशिश कर रही हैं। 

महिला दिवस का यह वीडियो, मजबूत बनने की ओर इशारा करता है। दिशा पटानी एक प्रोफेशनल की तरह किक और जंप करती हुई नज़र आ रही हैं। 

और अभिनेत्री द्वारा एक ओर फ्लिप जो आपको आश्चर्यचकित करेगा कि उन्हें ये सभी स्किल कहाँ से मिलती है। 

 

पंचिंग बैग का उपयोग करते हुए, लेकिन पंचिंग के लिए नहीं, दिशा स्टेबल जंप किक का अभ्यास करती नज़र आ रही हैं। समय के साथ उन्होंने जो स्थिरता हासिल की है, वह बहुत प्रेरणादायक है। 

 

कुछ राउंड एंड राउंड किक करते हुए उन्होंने एक भी किक मिस नहीं किया। दिशा ने इतने अभ्यास और प्रतिबद्धता के साथ अपने किक्स को बेहतर बनाया है। 

 

बटरफ्लाई किक करते हुए अभिनेत्री भले ही नाजुक दिख रही हैं। दिशा पटानी एक एग्जाम्पल स्थापित कर रही हैं! 

 

जब से उन्होंने किकबॉक्सिंग, जिम्नास्टिक आदि का अभ्यास करना शुरू किया है तब से वह कड़ी मेहनत कर रही है और अधिक से अधिक वजन उठा रही हैं। हर दिन अलग-अलग किक और फ्लिप के लिए लंबे समय तक अभ्यास करती हैं। वह अपनी बॉडी को पूरी फिटनेस के साथ मेंटेन करती हैं। 

अन्य अभिनेत्रियों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करते हुए दिशा पटानी अपनी फिटनेस के कारण एक अलग लीग से ताल्लुक रखती हैं।

comments

.
.
.
.
.