Wednesday, Jan 26, 2022
-->
disha patani starrer song do you love me is in controversy

विवादों से घिरा 'बागी 3' से दिशा पाटनी का ये नया गाना, हॉलीवुड के इस गाने का बताया copy

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। इस समय सोशल मीडिया (social media) पर दिशा पाटनी (disha patani) अपने नए आइटम सॉन्ग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, हाल ही में 'बागी 3' (baaghi 3) से उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम do you love me है। वहीं इस गाने में दिशा ने अपने काफी सेक्सी डांस मूव्स दिखाए हैं। 

Youtube पर ट्रेंड कर रहा है 'बागी 3' का ये नया गाना, दिशा पाटनी का दिखा सेक्सी मूव्स

लेकिन अब ये सॉन्ग विवादों में आ गया है। इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट ट्रॉयबोई ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने 'बागी 3' के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया है। जी हां, उन्होंने लिखा है कि 'ये कितनी बड़ी विडंबना है कि मैंने अपना लेटेस्ट ट्रैक भारत को डेडिकेट किया है और अब ये हो रहा है।' उन्होंने ये भी कहा कि वे इस चोरी के बदले काफी बड़े अमाउंट के चेक की ख्वाहिश रखते हैं।

बता दें कि यह ट्रैक ब्रिटिश रिकॉर्ड निर्माता ट्रॉयबॉय के डू यू का रीमेक है। वहीं ये गाना तनिष्क बागची द्वारा रचित है और निखिता गांधी (Nikhita Gandhi) ने इसे अपनी आवाज दी है। इस गाने में हुक लाइन के अलावा बाकी सभी लाइन हिंदी में हैं। 'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले फिल्म से 'दस बहाने 2.0' और 'भंकस' गाने रिलीज किए गए हैं जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

'Do You Love Me' में दिशा का सिजलिंग लुक आउट, गाना जल्द होगा रिलीज!

साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म
आपको बता दें कि एक्शन से भरपूर 'बागी 3' साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्त के मुकाबले यह तीसरी किस्त अधिक रोमांचक होने वाली जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।

बागी 3 के निर्माताओं ने 'दस बहाने 2.0' के मेकिंग का बीटीएस वीडियो किया शेयर!

इन 5 देशों में हुई है फिल्म कि शूटिंग
'बागी 3' के निर्माताओं ने फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया है। पहली दो किस्तों को भारत में फिल्माने के बाद, इस बार निर्माताओं ने दुनिया का भ्रमण करते हुए, बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है।

अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फिल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.