Tuesday, Jan 25, 2022
-->
disney plus hotstar announces new bollywood releases sosnnt

Disney Hotstar बना होम थिएटर, अक्षय, अजय समेत बड़े बजट की ये 7 फिल्में होंगी रिलीज

  • Updated on 6/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोराना वायरल ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। देश अनलॉक होने से पहले पिछले 3 महीने तक लॉकडाउन (lockdown) में सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद थे। वहीं कामकाज करीब 3 महीने तक बंद होने की वजह से हर इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) से लेकर टीवी शोज को भी इसका घाटा सेहना पड़ रहा है। वहीं अब कुछ शर्तों के साथ देश को अनलॉक कर दिया गया है लेकिन अभी भी कोरोना का खौफ खत्म नहीं हुआ है। बता दें कि अनलॉक 1.0 में फिल्मों की शूटिंग की इजाजत तो मिल चुकि है लेकिन सिनेमाघर को अभी भी बंद रखने का आदेश मिला है। ऐसे में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है। 

बॉलीवुड स्टार्स आज करेंगे अपनी नई रिलीज की अनाउंसमेंट, इन 9 फिल्मों के नाम हो सकते हैं शामिल

Disney Hotstar बना होम थिएटर
वहीं ओटीटी पर अब 7 बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसे लेकर सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जी हां, कुछ देर पहले वरुण धवन की मेजबानी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने जूम कॉल पर के जरिए अपनी-अपनी फिल्मों की अनाउंसमेंट की है।

बता दें कि इनमें से सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' (DIL BECHARAA), अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb), अजय देवगन की फिल्म 'भुज' (Bhuj), आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2), अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull), विधुत जामवाल की खुदा हाफिज (khuda haafiz) और लूटकेस (lootcase) जैसी फिल्में शामिल हैं। 

सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट, साथ नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि इन फिल्मों को डिजनी प्लस हॉट स्टार के प्लेटफॉर्म पर 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' कैंपेन के अंतर्गत रिलीज किया जाएगा। वहीं भारतीय सिनेमा के इतिहास में ये पहली बार है जब इतने बड़े स्टार्स की फिल्में एक साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.