Thursday, May 06, 2021
-->
divya bhatnagars brother devashish claims she had left a note jsrwnt

दिव्या भटनागर के भाई ने बताया- दीदी की अलमारी से मिला नोट, पति करता था गाली-गलौज

  • Updated on 12/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) अब हमारे बीच में नहीं हैं। सोमवार को दिव्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब उनके भाई देवाशीष भटनागर ने दावा किया है कि उनकी बहन एक नोट छोड़कर गई हैं, जिसमें उन्होंने शादी के बाद पति गगन गबरू गाली-गलौच और मारपीट के आरोप लगाए है। 

देवाशीष ने कहा- गगन ने दीदी को उनकी शादी के तुरंत बाद टॉर्चर करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 7 नवंबर को एक नोट लिखा था, जिसमें बताया कि गगन उन्हें टॉर्चर और एब्यूज कर रहे थे। कल हमें उनकी अलमारी से वह नोट मिला। घरेलू हिंसा की एक घटना के बाद 16 नवंबर को दीदी ने गगन के खिलाफ एनसी फाइल करने के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी।

देवोलीना भी लगा चुकी हैं ऐसा ही आरोप

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दिव्या उनकी काफी अच्छी दोस्त थी इसके साथ ही वो एक अच्छी इंसान भी थी। उन्होंने कहा कि एक अच्छी इंसान होने के नाते उन्हें रिलेशनशिप में धोखा भी मिला। देवोलीना ने गंगन को लेकर कहा कि गगन दिव्या से साथ मारपीट करता था। दिव्या के निधन से देवोलीना को काफी गहरा सदमा लगा है उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कमेंट करते हुए लिखा कि जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू ही होती थी।दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है, तुम्हारे लिए जिंदगी बहुत कठिन हो गई थी. असहनीय दर्द था. पर मुझे पता है, आज तुम बेहतर दुनिया में हो। सभी दुखों, दर्द, झूठ और धोखे से दूर।

18 किलो वजन कम करके फरदीन खान ने किया जबदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

6 महीने की सजा काट चुके हैं गगन
देवोलीना ने आगे कहा कि वो गगन के खिलाफ लीलग एक्शन ले सकती हैं क्योंकि गगन पहले भी शोषण के लिए 6 महीने तक जेल की हवा खा चुके हैं। इसके साथ ही देवोलीना ने धमकी दी कि तू जेल में ही सड़ेगा। 

देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 97,03,914 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,40,996 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 91,78,269 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 3,82,235  है।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.