Monday, Dec 06, 2021
-->
diya mirza said career destroying conspiracy sushant drug case anjsnt

Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अब एनसीबी के हाथ कई ऐसे नाम लगे हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी चेहरे हैं। हाल ही में ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा के नाम का खुलासा किया है। दीपिका के बाद जब दीया मिर्जा का नाम इस मामले में सामने आया तो उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की।

दीया मिर्जा ने दी सफाई
दीया ने ट्विटर पर एक साथ लगातार तीन ट्वीट करते हुए लिखा कि यह सिर्फ उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही। इससे उनका करियर बर्बाद हो सकता है जो उन्होंने काफी मेहनत से कई सालों में बनाया है।पहले ट्वीट में दीया ने लिखा कि मेरे बारे में जिस तरह की आधारहीन खबरें आ रही हैं, उन्हें मैं पूरी तरह खारिज करती हूं। यह मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश है।

सुशांत केस: CBI, ED, NCB के बाद अब हो सकती है चौथी जांच एजेंसी NIA की एंट्री, ये है वजह

करियर बर्बाद करने की साजिश
अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इस तरह की निम्नस्तर की रिपोर्टिंग से मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान हो सकता है जो मैंने सालों की मेहनत करके बनाई है।

अभिनेत्री पूनम पांडेय ने पति के खिलाफ दर्ज कराई मारपीट की शिकायत, गिरफ्तार

लूंगी कानून का सहारा
इसके साथ ही इस मामले में सफाई देते हुए अपने तीसरे ट्वीट में दीया ने कहा कि मैंने अपने जीवन में किसी भी तरह के ड्रग्स या इस तरह के अन्य पदार्थों का सेवन नहीं किया है। मैं इस मामले में कानूनी उपायों का सहारा लूंगी। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।

केशवानी ने जांच एजेंसी को बताया है कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदा करती थीं। इस संबंध में एनसीबी को सबूत भी दिए गए हैं। अब इस केस में दीया को पूछताछ के लिए समन भेजा सकता है। बता दें कि  इस मामले में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ रहा है। एनसीबी ने इस सिलसिले में पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट मैनेजर एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.