Monday, Mar 01, 2021
-->

फिल्म चुनने के मामले मेें एक ही ढर्रे पर नहीं चलती: अनुष्का

  • Updated on 3/8/2017

Navodayatimes नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुष्का शर्मा अपने नौ वर्ष के लंबे करिअर में एक अभिनेत्री और एक निर्माता के तौर पर सफल रही हैं और उनका कहना है कि यह सफलता इसलिए हैं, क्योंकि वह एक ही ढर्रे पर चलने में विश्वास नहीं करती हैं।

 क्या इवलिन शर्मा की मां है बॉलीवुड एक्ट्रेस माधवी? 

अनुष्का ने वर्ष 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बतौर अभिनेत्री करिअर की शुरआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘पीके,’ ‘सुल्तान’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया। अनुष्का ने एक निर्माता के तौर पर वर्ष 2015 में अपनी पहली फिल्म ‘एनएच-10’ बनाई थी और अब वह अपने बैनर (क्लीन स्लेट फिल्म्स) में बनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ पर काम कर रही हैं। अनुष्का ने कहा, ‘मैं खुद को इस बात से प्रभावित नहीं होने देती कि दूसरे लोग क्या सोचेंगे।

मैं एक ही ढर्रे पर नहीं चलती। जब बात कोई फिल्म करने की या किसी फिल्म के निर्माण की आती है तो मैं अपने अंदर की आवाज सुनती हूं और वह काम करना जारी रखती हूं कि जो मुझे मेरे लिए सही लगता है।’ उन्होंने कहा, ‘मैं अपने दिल की आवाज सुनती हूं और एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनने पर ध्यान केंद्रित करती हूं।

तो इसलिए इस अभिनेता ने मूंह छिपा कर ट्रेन में किया सफर

मैं खुद में विश्वास करती हूं इसलिए एक निर्माता बनना मेरे लिए अच्छा साबित हुआ।’ ‘फिल्लौरी’ में अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा जैसे कलाकारों ने काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.