Thursday, Aug 18, 2022
-->
dobaaraa first song will be launch at mumbai college sosnnt

'दोबारा' का पहला गाना 'वक्त के जंगल' मुंबई के एक कॉलेज में होगा लॉन्च

  • Updated on 8/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की नए जमाने की थ्रिलर फिल्म 'दोबारा' ट्रेलर के साथ इसकी रहस्यमयी दुनिया का सार देने के बाद, अब फिल्म के पहले गाने 'वक्त के जंगल' को लॉन्च करने के लिए तैयार है। गाने के वाइब्स को ध्यान में रखते हुए, मेकर्स इस गाने को मुंबई के एक कॉलेज में लॉन्च करेंगे, ताकि इसे युवाओं के बीच और ज्यादा जोड़ा जा सके।

फिल्म 'वक्त के जंगल' के पहले गाने को लेकर, दोबाराा के कलाकार 8 अगस्त को लॉन्च के लिए मुंबई के एक कॉलेज का दौरा करेंगे। मेकर्स ने इस गाने को कॉलेज में लॉन्च करने का फैसला किया है, क्योंकि इसमें वो वाइब्स है जो युवाओं को आसानी से मिल जाएगी और वे इसके साथ अपना लगाव महसूस कर पाएंगे।

'वक्त के जंगल' एक राग है जिसे अरमान मलिक ने गाया है जबकि इसे गौरव चटर्जी ने कंपोज़ किया है। गाने के भरोसेमंद और दिल को छू लेने वाले बोल हुसैन हैदरी ने लिखे हैं। यह गीत फिल्म की झलकियों को कैद करेगा, जबकि यह दर्शकों को दोबाराा की रहस्यमय दुनिया में ले जाएगा।

अवॉर्ड विनिंग अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत, यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। सभी के इंतजार को खत्म करते हुए तापसी पन्नू स्टारर दोबारा 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.