Sunday, Feb 05, 2023
-->
Double Excel that Huma Qureshi and Sonakshi Sinha sat down and started eating food

'डबल एक्सेल' के दौरान ऐसा क्या हुआ की हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा नीचे बैठकर खाना खाने लगे

  • Updated on 10/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही के समय में बॉलीवुड ने कुछ ऐसे विषयों को चुना है जिससे लोग कतराते हैं, फिल्म डबल एक्सएल भी ऐसे ही मुद्दे पर बाई हुई एक फिल्म है। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सएल' इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं। यह फिल्म निश्चित रूप कनेक्ट कर पायेगी। 

ट्रेलर में दिखाया गया यह सीन शानदार था, जिससे बहुत सारे लोग, आदमी और औरतों ने समान रूप से बदला लेने की भावना को महसूस किया । फिल्म में इस सीन में सोनाक्षी और हुमा दोनों के किरदारों को काफी लोगों ने टारगेट किया है और वजन कम करने के लिए खास तरीके का खाना खाने की सलाह दी है। जिसके बाद वे एक डिनर पर गए  और एक के बाद एक कई तरह के खाने का ऑर्डर किये , जो फिल्म का एक मजेदार था  लेकिन बहुत ही हार्ड हिटिंग सीन था ।

इस सीन को शूट करने के बाद न केवल हुमा और सोनाक्षी, बल्कि बाकी क्रू भी उन स्वादिष्ट व्यंजन  को खाने के लिए ललचा रहे थे जिनका उनके डायलॉग में उल्लेख किया गया था। उन सभी ने जो जैसा महसूस किया, उसका ऑर्डर दिया और हंसी के साथ हार्दिक भोजन का आनंद लिया।

इस यादगार लम्हे को याद करते हुए हुमा कहती हैं कि , " इसके पीछे वास्तव में बहुत ही मज़ेदार कहानी है। जब हमने अपना सीन  कर लिया  तब मैं और सोनाक्षी तुरंत नीचे बैठकर खाने लगे। हमने वास्तव में  फिर से उसी  खाने का आर्डर किया क्योंकि हमें बहुत तेज़ भूख लगी थी। फ़ूड डायलॉग्स ने मेरे भूख को और भी बढ़ा दी।  पूरी क्रू , सोना और मैं बैठ गए और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने लगे और उसके बाद हम सभी बहुत ही सतुष्ट फील करने लगे।  "

सोनक्षी सिन्हा कहती हैं कि "ट्रेलर और फिल्म में जो कॉमिक सीन दर्शाया गया  वह  मेरे, हुमा और पूरी कास्ट  के लिए वास्तव में बहुत ही डिफिकल्ट था. यह कठिन था क्योंकि हम शॉट के बाद खाना ऑर्डर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे थे। हम सभी साथ बैठकर  अपने काम के साथ साथ क्लासिक डिनर का भी खूब आनंद ले रहे थे। "

डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है।

डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है। यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

comments

.
.
.
.
.