Thursday, Mar 04, 2021
-->
drug case arjun rampal reached at ncb office team raises sharp questions anjsnt

Drug Case: NCB दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, टीम ने दागे तीखे सवाल

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी (NCB)  मुंबई में काफी सख्त हो गई है। कई ऑपरेशन करते हुए कई सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है।

अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर रही NCB
अब एनसीबी की नजर अर्जुन रामपाल पर है। आज अर्जुन रामपाल दूसरी बार पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंच गए हैं। आज करीब सुबह  10.30 के बाद अर्जुन NCB के दफ्तर पहुंचे यहां पर  उनसे ड्रग्स कनेक्शन के मामले में पूछताछ की जा रही है। 

कश्मीर में Honeymoon एंजॉय कर रहे हैं आदित्य, पत्नी के साथ शेयर किया यह मजेदार Video

इससे पहले भी हो चुकी है पूछताछ
रामपाल को मादक पदार्थ मामले में दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले 13 नवम्बर को एजेंसी ने उनसे सात घंटे पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को बुधवार को तलब किया है। एनसीबी ने पिछले महीने स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मुम्बई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी।

Bigg Boss 14: शो को बीच में छोड़कर जा सकते हैं मनु पंजाबी! सामने आई बड़ी वजह

गेब्रिएला से भी हो चुकी है पूछताछ
 एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

सुशांत केस के बाद एनसीबी सख्त
 गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की। केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.