Thursday, Jan 27, 2022
-->
dulquer salmaan next film thriller director joy mathew unique role

जॉय मेथ्यू के साथ थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे दुलकर सलमान, ऐसा होगा किरदार

  • Updated on 11/25/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुरुप' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं फिलहाल दुलकर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई गए हुए हैं।

जॉय की इस फिल्म में नजर आएंगे दुलकर
अब हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि दुलकर के हाथ एक और नया प्रोजक्ट लग गया है। वह डायरेक्टर जॉय मेथ्यू (joy mathew) के साथ एक थ्रिलर फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वे अनूप सथ्यान के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे। जॉय की इस फिल्म में दुलकर एक अलग ही रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी वास्तविक अनुभवों पर आधारित है। 

Exclusive Interview : असल जिंदगी के टोटके को पेश करती ‘द जोया फैक्टर’

फिल्म 'द जोया फैक्टर' को दर्शकों ने किया बेहद पसंद
वहीं कुछ समय पहले दुलकर की फिल्म  'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। फिल्म में लीड रोल निभा रहीं  सोनम कपूर अहूजा (sonam kapoor ahuja) जोया की भूमिका में नजर आ रही हैं।

क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने 'जोया फैक्टर' के स्टारकास्ट के साथ अटेंड की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म की कहानी 
फिल्म 'द जोया फैक्टर' जोया सोलंकी (सोनम कपूर अहूजा) नाम की एक लड़की की कहानी है जो 25 जून 1983 के दिन पैदा होती है जब भारत ने वर्ल्ड कप जीता था। इसी के साथ घर में जोया के पिता (संजय कपूर) और भाई क्रिकेट प्रेमी होने की वजह से जोया को लकी मान लेते हैं। हालांकि जोया का खुद का लक अपने लिए बहुत खराब होता है। वो अपनी रूटीन लाइफ, अपनी जॉब और अपनी लव लाइफ से परेशान रहती है और खुद को अनलकी मानती है, लेकिन उसके पिता उसे क्रिकेट के लिए बहुत लकी मानते हैं।  

THE ZOYA FACTOR REVIEW: सोनम के मोनोलॉग ने मचाया धमाल तो दुलकर सलमान की एक्टिंग रही जबरदस्त

एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करने वाली जूनियर एडिटर जोया का लक उसे पंहुचा देता है इंडिया की क्रिकेट टीम के बीच जहां उसकी मुलाकात टीम के कप्तान नितिन से होती है जिसकी वो पहले से दीवानी थी। जोया की चाहत टीम कप्तान के लिए क्रिकेट की वजह से नहीं, बल्कि डेरी मिल्क के मीठे पलों की वजह से होती है। जोया टीम इंडिया से एक शूट के लिए मिलती है जहां क्रिकेट टीम के कैप्टन से प्यार करने लगती है। जोया के लकी होने के मजाक को क्रिकेट टीम सीरियसली ले लेती है और इसी दुविधा में टीम मैच जीत जाती है। हालांकि टीम के कप्तान को मेहनत और लगन पर भरोसा होता है। इसी के साथ शुरु होती है मेहनत और लक के बीच की लड़ाई जिसमें एक तरफ है जोया और पूरी टीम और दूसरी तरफ होता है टीम का कप्तान। 

comments

.
.
.
.
.