Thursday, May 23, 2019

दूसरी बार मां बनने वाली हैं ईशा देओल, शेयर किया ये मजेदार किस्सा

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस ईशा देओल के बारे में खबरें आई हैं कि वे जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। साल 2012 में ब‍िजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी रचाने के बाद ईशा ने 2017 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने राध्या रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A very Happy & Healthy 🌟2019🌟 from the 3 of us to all of u ♥️♥️♥️ #radhyatakhtani @bharattakhtani3

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Dec 31, 2018 at 8:39am PST

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया कि उनकी बेटी राध्या बड़ी बहन बनने के लिए काफी उत्साहित है।ईशा ने कहा- कई बार राध्या आती है और मेरे पेट को किस करने लगती है। मेरे पति भरत और मैं उससे कहते हैं कि आओ और बेबी को हाय करो। वह आती है और कहती है हैलो बेबी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♥️♥️♥️ @dreamgirlhemamalini #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Oct 30, 2018 at 6:55am PDT

ईशा ने आगे कहा कि 'जब मैं उससे कहती हूं कि बेबी कहां है। वह पेट की ओर इशारा करती और कहती है यहां। वह अपनी लिटिल डॉल को भी बॉटल से दूध पिलाने लगती है। ये सब देखकर लगता है कि राध्या जब बड़ी बहन बन जाए, तो उसे ऐसे ही प्यार करे। 

प्रियंका चोपड़ा ने Grammy Awards weekend के दौरान इस ड्रेस में मचाया तहलका

वहीं कुछ दिनों पहले ईशा ने अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिका था कि 'बेस्ट एब्स के बाद बेबी बंप'। ईशा की इस तस्वीर को फैंस ने भी बेहद पसंद किया।

वहीं कुछ दिन पहले एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन  के बर्थेडे पार्टी में इशा देओल अपनी बेटी राध्या के साथ नजर आई थीं। 

 Video: रणवीर ने Berlin film festival में किया लाइव परफॉर्म, फैंस हुए क्रेजी

ये तो हम सब जानते है कि पिछले कई सालों से बड़े पर्द से गायब चल रही हैं।

लेकिन भारतनाट्यम को उन्होंने अल्वीदा नहीं किया है। कुछ दिन पहले ही ईशा ने मां हेमा माल‍िनी के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.