Tuesday, Jun 28, 2022
-->
eban hyams reveal the reason for break up with krishna insta story jsrwnt

तो इस वजह से हुआ था कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड की पोस्ट ने दिया हिंट

  • Updated on 11/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं। फिलहाल दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। जिसके बाद कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इबान की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी। साथ ही उन्होंने फैन्स से अपील की थी कि वो उन्हें इबान की तस्वीरों में टैग न करें।

अब इबान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जो दोनों के ब्रेकअप को बयां कर रहा है। इबान ने लिखा, 'दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा बेपरवाह होना चाहिए।' वैसे इबान ने इसमें कृष्णा का नाम नहीं लिखा लेकिन साफ पता चल रहा है कि ये कृष्णा के लिए ही लिखा गया है। खास बात ये है अब कृष्णा की फॉलोइंग लिस्ट में इबान का नाम नहीं है।

कृष्णा MMA फाइटर हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सी वीडियोज है जिनमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

रणवीर सिंह के 'बिंगो' वाले विज्ञापन पर कंपनी ने दी सफाई, कहा- पिछले साल हुआ था शूट

Hot तस्वीरें भी कर चुकीं हैं शेयर

वैसे कृष्णा इबान के साथ हॉट तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं। जिनमें से एक पूल इमेज थी तो कोई वर्कआउट करती हुए। वही इनमें से एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें वो एक दूसरे को किस करते हुई नजर आ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

लॉक डाउन में कृष्णा को आई थी बॉयफ्रेंड की याद
लॉक डाउन के दौरान कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हायम्स के साथ कई सारी रोमांटिक फोटोज शेयर की थी जिसे देखकर यही लग रहा है कि कृष्णा को यह लंबी जुदाई बर्दाश्त नहीं हो पा रही है तभी वे बॉयफ्रेंड संग गुजारे उन हसीन लम्हों को याद कर रही हैं। दोनों लॉकडाउन के दौरान काफी वक्त तक एक साथ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी

लंबे समय से कर रही हैं डेट
बता दें कि कृष्णा श्रॉफ काफी लंबे समय से एबन हायम्स को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके परिवार को एबन पसंद हैं और वे सभी से अच्छे से घुले-मिले हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

तस्वीर में कृष्णा को बताया था Wifey
कृष्णा के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडियो पर गर्लफ्रेंड कृष्णा की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन दे दिया था जिसे देख सभी हैरान थे। बेशक ही यह दोनों बेबाक अंदाज में अपने रिश्ते को सभी के सामने लाए थे लेकिन इस तस्वीर के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने चोरी चुपके शादी कर ली थी। कृष्णा के बॉयफ्रेंड ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें उन्होंने कृष्णा को Wifey बोला था। यानि वो कृष्णा को अपनी पत्नी मानते थे। ये तस्वीर मुंबई की थी। तस्वीर में कृष्णा काफी रिलेक्स नजर आ रही थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.