Wednesday, Dec 01, 2021
-->
eijaz khan furious over vikas gupta said provoked girlfriend to make false case anjsnt

BB14: विकास गुप्ता पर भड़के एजाज खान, कहा- Girlfriend को झूठा दहेज केस के लिए उकसाया

  • Updated on 12/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss14) में शुरुआत से मेकर्स कुछ न कुछ नए नए ट्विस्ट लाते रहे हैं। अब जब घर को चार फाइनलिस्ट मिल गए हैं तो मेकर्स ने एक बार फिर नया ट्विस्ट लाते हुए घर में कुछ चैलेंजर्स को लेकर आ गए हैं।घर के चैलेंजर्स फाइनलिस्ट की ट्रॉफी की जीत में बाधा ही नहीं बनेंगे वो खुद ट्राफी की जीतने की कोशिश करेंगे।चैलेंजर्स के आने के पहले ही दिन एजाज खान ने अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे राज के बारे में बताया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

ऐसे क्या कहा एजाज ने
सोमवार रात दिखाए गए एपिसोड़ में दिखाया गया कि एजाज खान अभिनव के साथ अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझपर देहज का झूठा केस फाइल करने की धमकी दी थी। जब मझे इस बारे में पता चला तो मैं काफी रोया क्योंकि मुझपर झूठा इल्जाम लगाया जा रहा था। उस वक्त मैं धर्मकोट में था। मुझे खुद से ज्यादा डर अपने परिवार का लग रहा था क्योंकि  उस झूठे कस में मेरे साथ मेरा परिवार भी जेल जा सकता है।

विकास गुप्ता का हाथ
एजाज ने आगे बताया कि जब इस बारे में मेरे दोस्तों को पता चला तो उन्होंने कहा कि मैं उस लड़की के खिलाफ केस फाइल कर दूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता था क्योंकि वो भी किसी की बेटी थी। हालांकि मुझे बाद में पता चला कि झूठा केस करने केल लिए उसे किसी ने उकसाया था जब मुझे उसका नाम पता चला तो मैं हैरान रह गया। एजाज ने कहा कि उसे उकसाने में विकास का हाथ था। 

फिनाले वीक में सिर्फ चार सदस्य घर में पहुंचे। जिसमें जैस्मिन, अभिनव, एजाज खान और रूबिना का नाम शामिल है।जबकि शुरुआत से ही काफी एक्टिव रही निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी ने भी घर को अलविदा कह दिया है।

जान ने कहा शो को अलविदा
आपको बता दें कि टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) को कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अलविदा कह दिया है। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपने पिता कुमार सानू पर हमला किया। मराठी भाषा  के अपमान के वक्त पर कुमार सानू ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना पक्ष रखा था और जान का परवरिश पर सवाल भी उठाया था। उसी सवाल का जवाब देते हुए जान ने कहा कि कुमार सानू ने पिता की कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई हैं। इसलिए उन्हें मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं हैं।

  

comments

.
.
.
.
.