Tuesday, Dec 06, 2022
-->
eijaz khan save jasmin bhasin nomination process not niki and pavitra anjsnt

BB14: एजाज ने दिया निक्की और पवित्रा को धोखा! नॉमिनेशन प्रक्रिया में इस सदस्य को किया सुरक्षित

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss) को शुरु हुए 1 महीने से ऊपर का वक्त हो चुका है। ऐेसे में घर के नए कैप्टन बने एजाज खान बिग बॉस के गेम को काफी अच्छे तरीके से खेल रहे हैं। हाल ही में नॉमिनेशन प्रक्रिया  टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने निक्की तंबोली (nikki tamboli) और पवित्रा को काफी हैरान कर दिया। 

इस बार बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखेंगी करवा चौथ का पहला व्रत

एजाज को मिली ये खास पावर
 मेकर्स की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया कि  नोमिनेशन प्रकिया के दौरान बिग बॉस ने कहा कि एजाज खान किसी भी एक सदस्य को सेफ कर सकते हैं। उसके बाद हर किसी को लगा कि एजाज पवित्रा और निक्की में से किसी एक को सुरक्षित करने वाले हैं लेकिन एजाज ने जिस  सदस्य का नाम लिया उसके बाद निक्की और पवित्रा उन्हें गालियां देते हुए दिखाई दे रही हैं।

नहीं रहे मशहूर वायलिन वादक टीएन कृष्णन, पद्म भूषण से थे सम्मानित

एजाज ने इस सदस्य को किया सुरक्षित
बिग बॉस की इस पावर के बाद एजाज खान जैस्मीन भसीन को सुरक्षित करने का फैसला लेते हैं।एजाज के इस फैसले के बाद खुद जैस्मीन भी हैरान रह जाती हैं लेकिन पवित्रा और निक्की को एजाज का ये फैसला हजम नहीं हुआ और पवित्रा ने कहा कि इसे अपनी औकात दिखाना कहते हैं मुझे पता था कि ये गेम खले रहा है। इस बार उसने गलत जगह चोट मारी है। बिग बॉस 14 (Bigg boss) की टीआरपी पिछले सीजन के मुकाबले काफी कम हैं। ऐसे में शो की लोकप्रियता को बनाने के लिए मेकर्स वक्त वक्त पर नए - नए ट्विस्ट लाते रहते हैं।

4 नवंबर को होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
हाल ही में शो में कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं लेकिन अब वो वक्त आ गया है जब घर में एक और सदस्य आने वाला है।4 नवंबर को घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।ये शख्स और कोई नहीं जैस्मीन भसीन के दोस्त अली गोनी हैं। 

मेकर्स ने जारी किया प्रोमो
मेकर्स की तरफ से एक प्रोमों भी जारी किया गया जिसमें अली गोनी कहते हुए दिख रहे हैं  कि  'बेस्ट फ्रेंड से कीमती है तू। तेरी हंसी में बसती है मेरी खुशी। इसलिए सोचा था काट लूंगा तीन महीने। उन लम्हों को याद किए लेकिन तभी तेरी आंखों में आंसू देख लिए और इरादा बदल दिया। आ रहा है ये तेरा दोस्त 4 नवंबर को।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.