Monday, Nov 29, 2021
-->
ekta-kapoor-alt-balaji-web-series-home-got-prize

इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड्स 2018 में ALTBalaji की 'होम' ने जीता पुरस्कार

  • Updated on 12/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रोताओं को अपनी कहानी से प्रभावित करने के बाद, ALTBalaji के "होम" ने इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड्स 2018 में पुरस्कार जीत कर एक बार फिर सफलता का स्वाद चख लिया है। "होम" बिल्डरों के भ्रष्ट हाथों में फंसे अपने घर को बचाने के लिए संघर्ष की लड़ाई लड़ रहे सेठी परिवार की कहानी के चारों ओर घूमती है।

Navodayatimes

सुप्रिया पिलगांवकर को बेस्ट एक्टर फीमेल जूरी (वेब) और अनु कपूर को बेस्ट एक्टर मेल जूरी (वेब) के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एकता कपूर अपने पिता जितेंद्र और होम की अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर के साथ इस समारोह में उपस्थित थी और यह पुरस्कार पाने की खुशी तीनों के चेहरों पर साल छलक रही थी।

रधु राम ने अपनी गर्लफ्रेंड से की गुप-चुप शादी, सामने आई तस्वीरें

होम की कहानी उन हर भारतीयों से मेल खाएगी जो खुद का घर होने का सपना देखते है और सच्ची घटनाओं पर आधारित यह एक ऐसे परिवार की कहानी के चारों ओर घूमती है जो अपना घर खो देते है जिसके बाद उन्हें अपना जीवन जीने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। 

Navodayatimes

रेखा ने की सबकी छुट्टी, जब ईशा अंबानी की शादी में पहुंची सज धज कर

हबीब फैसल द्वारा निर्देशित "होम" में अनु कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, अमोल पराशर और परीक्षित साहनी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे। 'होम' 12 एपिसोड की श्रृंखला है और सभी एपिसोड ALTBalaji एप्लिकेशन और वेबसाइट पर आज से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.