Monday, Jun 27, 2022
-->
ekta-kapoor-ready-with-new-content-after-lockdown-aljwnt

लॉकडाउन के बाद मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, नए कॉन्सेप्ट और नए कंटेंट के साथ तैयार हैं एकता!

  • Updated on 4/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हम सभी जानते हैं कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कंटेंट के तीनों प्लेटफार्मों के माध्यम से समाज की नई मानसिकता को आकार देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और ऐसी कहानियां पेश की है जिन्हें बेहद पसंद और सराहा गया है।

महामारी के बीच, कंटेंट क्वीन न केवल घर पर समय बिताकर इस वक्त का सदुपयोग कर रहीं है, बल्कि आने वाले दिनों में नया कंटेंट पेश करने के लिए अपनी कमर कस रहीं हैं! वर्कोहॉलिक एकता नई पटकथाएं पढ़कर अपने काम में अधिक समय बिता रहीं हैं और यह सुनिश्चित कर रहीं हैं कि दर्शकों को अधिक कंटेंट देखने को मिले।

अमिताभ की पहली फोटोशूट को देख हैरान हो जाएंगे आप, थोड़ा शर्माते थोड़ा मुस्कुराते आए नजर

नए कॉन्सेप्ट और नए कंटेंट के साथ तैयार हैं एकता
इसमें कोई संदेह नहीं है, सब कुछ ठीक हो जाने के बाद दर्शकों का मनोरंजन कुछ नए कांसेप्ट और नए कंटेंट के साथ किया जाएगा। हमेशा दर्शकों की दृष्टि से सोचने वाली, एकता कपूर ने कुछ अद्भुत कंटेंट का निर्माण किया है। इस लॉकडाउन के बीच निर्माता के पास निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे हम सभी देखना चाहते हैं!

लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ने पर खुश नजर आईं सीता, कहा- लक्ष्मण रेखा पार ना करें...

दर्शकों का दिल जानती हैं एकता
एकता सिर्फ एक बार नहीं बल्कि अपने कंटेंट के साथ हर बार दिल जीतते आईं हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि एकता ड्रामा से लेकर रोमांस और पौराणिक कथाओं तक ऐसे कंटेंट का निर्माण करना जानतीं हैं जो दर्शकों को हर समय स्क्रीन से जोड़े रखता है और एकता की यही खासियत उन्हें अन्य निर्माता से अलग-थलग करती है।

लॉक डाउन में कुकिंग और बेकिंग सीख रही हैं डेज़ी शाह, फैमिली के साथ वक्त बिताने का मौका मिला

ये हैं आने वाले प्रोजेक्ट्स
सचमुच, एकता अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना और उनका मनोरंजन करना बखूबी जानतीं हैं। कंटेंट क्वीन हर बार मजबूती के साथ एक के बाद एक दमदार कंटेंट का निर्माण कर रहीं है। वह जल्द अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' और 'पगलेट' के साथ दर्शकों से मुखातिब होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.